• search
keyboard_backspace

प्रदेश से अपराध और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाएगा: सीएम योगी

By वनइंडिया स्टाफ
Google Oneindia News

श्रावस्ती। हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ आए थे। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार, सीएम योगी और यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की थी। जिसके बाद अब सीएम योगी ने अपने श्रावस्ती दौर पर खुद ये कहा है कि पिछले चार सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था काफी हद तक सुधर गई है। इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर ये भी क्लियर कर दिया है कि आगे भी सरकार इन्हीं पदचिन्हों पर काम करेगी और अपराध और अपराधियों को जड़ से खत्म करेगी। इसके साथ ही भ्रष्टाचार भी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Corruption and crime will be eradicated from state said CM Yogi

जानकारी के मुताबिक, श्रावस्ती के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा कि प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। आगे सीएम योगी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने कानून व्यवस्था की हालत खराब कर दी थी। लेकिन पिछले चार साल के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था उत्तम रही है और देश तथा दुनिया में कानून व्यवस्था की नजीर दी जा रही है।

गोरखपुर के वनटांगियों के बीच अन्न महोत्सव मनाएंगे सीएम योगी, पीएम मोदी भी करेंगे संवादगोरखपुर के वनटांगियों के बीच अन्न महोत्सव मनाएंगे सीएम योगी, पीएम मोदी भी करेंगे संवाद

उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपराध और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाएगा। इसलिए अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को एक दिन में 19 लाख 20 हजार टीके लगे हैं जो अपने आप में रिकार्ड है। ऐसा देश के किसी प्रदेश में नहीं हुआ है। यह केवल उत्तर प्रदेश में ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश भर में पांच करोड़ सात लाख से अधिक टीके लगाए जा चुके हैं और जरूरत के मुताबिक टीकाकरण जारी रहेगा। टीकों की उपलब्धता में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

English summary
Corruption and crime will be eradicated from state said CM Yogi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X