• search
keyboard_backspace

कोविड केयर सेंटर के लोकार्पण पर CM तीरथ सिंह रावत बोले- बख्शे नहीं जाएंगे कोरोना जांच फर्जीवाड़े के दोषी

Google Oneindia News

हरिद्वार, 17 जून। कोरोना वायरस की दूसरी लहर को काबू करने के बाद अब उत्तराखंड सरकार आपदा को अवसर में बदलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के मूड में है। हरिद्वार के कोरोना जांच फर्जीवाडे को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि यह मामला उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले का है, लेकिन जो भी लोग इसमें दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच बैठा दी गयी है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्‍होंने यह बात छावनी परिषद देहरादून के 150 बेड का कोविड केयर सेंटर के लोकार्पण के दौरान कही।

CM Tirath Singh Rawat inaugurated 150 bedded Covid Care Center

छावनी परिषद देहरादून का 150 बेड का कोविड केयर सेंटर बनकर तैयार हो गया है। गुरुवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इसका लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। इसके लिए हर स्तर पर पुख्ता तैयारी की जा रही है। यह अस्पताल भी तीसरी लहर में बडा मददगार बनेगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कांग्रेस, भाजपा से ऊब चुकी है जनता, इस बार आम आदमी पार्टी बनाएगी सरकार- डॉ. यूनुस चौधरी

अस्पताल में सामान्य बेड के साथ ही आक्सीजन व आइसीयू बेड की भी व्यवस्था है। कोरोना के मामले कम होने पर अभी यहां सामान्य मरीजों का उपचार होगा। एक निजी अस्पताल के माध्यम से इसको संचालित किया जाएगा। लोकार्पण कार्यक्रम में टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल, सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, कैंट विधायक हरबंस कपूर, बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर एसएन सिंह, निवर्तमान उपाध्यक्ष राजिंदर कौर सौंधी व तमाम सभासद मौजूद रहे।

English summary
CM Tirath Singh Rawat inaugurated 150 bedded Covid Care Center
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X