• search
keyboard_backspace

उत्तराखंड: सीएम धामी करेंगे 20 जुलाई से कई जिलों का दौरा शुरू, कार्यसमिति की बैठकों में भी लेंगे हिस्सा

Google Oneindia News

देहरादून, 19 जुलाई: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति के फैसले के अनुरूप मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी 20 जुलाई से जिलों में प्रवास करेंगे। इस दौरान वह चमोली, रुद्रप्रयाग व पिथौरागढ़ जिलों में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठकों में भाग लेंगे। रुद्रप्रयाग व चमोली जिलों के भ्रमण के दौरान वह केदारनाथ व बदरीनाथ धामों में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

pushkar singh dhami

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की 19 जून को हुई बैठक में मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों और पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों के जिलों के प्रवास के कार्यक्रम तय किए गए थे। साथ ही 22 जुलाई तक सभी जिला इकाइयों की कार्यसमितियों की बैठकें संपन्न कराने का निर्णय लिया गया था। 15 जुलाई से जिला कार्यसमिति की बैठकों का क्रम भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 20 जुलाई को रुद्रप्रयाग, 21 जुलाई को चमोली और 22 जुलाई को पिथौरागढ़ जिले की कार्यसमिति की बैठकों में बतौर मुख्य वक्ता भाग लेंगे।

उत्तराखंड के उत्पादों को मिलेगी नई पहचान, PMFME योजना के तहत मिलेगा फायदाउत्तराखंड के उत्पादों को मिलेगी नई पहचान, PMFME योजना के तहत मिलेगा फायदा

भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक उत्तरकाशी, टिहरी व ऊधमसिंहनगर की जिला कार्यसमितियां हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि 19 जुलाई को देहरादून जिला व बागेश्वर, 20 जुलाई को देहरादून महानगर, चंपावत व अल्मोड़ा, 21 जुलाई को हरिद्वार, 22 जुलाई को पौड़ी, नैनीताल और पिथौरागढ़ की जिला कार्यसमिति की बैठकें होंगी। इनमें संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्रियों के अलावा पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारी भाग लेंगे। बैठकों के लिए प्रभारी भी नियुक्त किए जा चुके हैं।

English summary
uttarakhand cm pushkar singh dhami visit three districts on 20 july
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X