• search
keyboard_backspace

छत्तीसगढ़ः रमन सिंह के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित लोगों के लिए अस्पतालों में बेड की कमी, ऑक्सीजन के लिए परेशान लोगों और मौत के बाद लाश को जलाने की बदइंतजामी के बीच सियासत गर्म है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बेड और दवा को लेकर सवाल किया तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक-एक सवालों का जवाब दियासीएम बघेल ने कहा कि कोरोना संकट से जूझने के हर संभव उपाय किए जा रहे हैं। जांच और वैक्सीनेशन में छत्ती‌सगढ़ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में से एक है। अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और बेहतर कर सकते हैं।

cm bhupesh baghel give reply on bjp raman singh statement

मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने पहले ताली-थाली बजवाई, मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं। संकट का समय है, वे अफ़वाह फैलाना बंद करें। आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा हैप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से अपील की थी कि टीका उत्सव मनाया जाए। थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले। सर्वदलीय बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए। भाजपा के लोगों ने अब मोदी की बात मानना बंद कर दिया है।

इससे पहले रमन ने ट्वीट किया था- छत्तीसगढ़ के निवासियों को न अस्पताल, न ऑक्सीजन, न वेंटिलेटर, न शव वाहन। असम के प्रत्याशियों को एसी रेस्ट हाउस, बकरा-भात, चखना-शराब, लग्जरी गाड़ियां। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस संकट के समय में भी स्वास्थ्य सुविधाओं को छोड़कर असम के नेताओं के ऐशोआराम की व्यवस्था में लगे हैं। शर्मनाक!

रमन के ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने दागा जवाबी गोला

कांग्रेस विधायक चंदन कश्यप ने कहा, कुछ अच्छा हो जाए तो कोरोना हराने का मोदी मंत्र। प्रधानमंत्री ने किया वैक्सीन प्रोग्राम का उद्घाटन, मोदी से डरा कोरोना। और स्थिति बिगड़ जाए तो राज्यों ने खराब कर दिया, हेल्थ मिनिस्टर करेंगें प्रेस कॉन्फ्रेंस और लोग जिम्मेदार है, प्रधानमंत्री चुप। कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ने कहा, ससुर दमाद मिलकर 15 साल में स्वास्थ्य व्यवस्था को गिरवी रख दिया। डीकेएस को आपके दमाद ने नोच नोच कर खाया, गिरवी रख दिया। ससुर दमाद की कमीशनखोरी छत्तीसगढ़ पर भारी पड़ रही है।

15 साल सत्ता में रहने पर कितने अस्पताल बनवाए

कांग्रेस नेता रिया साहू ने कहा, अगर इतना ही शौक है कोसने का तो केंद्र सरकार को कोसो वो कौन सा झंडा गाड़ दिए हैं। उनको तो अभी भी सिर्फ चुनाव सत्ता से मतलब है। इंसानों की जान की कोई कीमत नहीं है। अच्छा हुआ छत्तीसगढ़ के जनता ने आपको धक्के मार के निकाला। छत्तीसगढ़ सरकार को कोस रहे हो,अभी उनको आए सत्ता में सिर्फ ढाई साल ही हुआ है, लेकिन इससे पहले 15 साल तक राज आप लोग किए।शर्म आना चाहिए इस माहौल में भी राजनीति ही सूझ रही है।

कांग्रेस नेता केके शास्त्री ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात और उत्तर प्रदेश में सरकार श्मशान घाट बना रही है, जबकि छत्तीसगढ़ में सरकार कोविड के नए अस्पताल तैयार कर रही है।

English summary
cm bhupesh baghel give reply on bjp raman singh statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X