• search
keyboard_backspace

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष के एक-एक आरोपों का गिन-गिन कर जवाब दिया

Google Oneindia News

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष के एक-एक आरोपों का गिन-गिन कर जवाब दिया। कोरोना संकट में प्रदेश के लोगों की मौत और अस्पताल के संकट का सीएम बघेल ने जोरदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हां, हम कोरोना योद्धा है। प्रदेश में किसी भी जगह आक्सीज की कमी नहीं हुई। देश में आपकी ( भाजपा ) सरकार तो लोगों को आक्सीजन उपलब्ध नहीं करा पाई। कफन नहीं दे पाई और मौत के बाद अंतिम संस्कार भी नहीं कर पाई।

chhattisgarh bhupesh baghel statement on lack of arrangement in assembly

अजय चंद्राकर के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज आपके भाषण में मजा नहीं आया। जब से प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी प्रभारी बनी हैं, तब से आपकी लाइन लेंथ बिगड़ गई है। वो लगातार मीटिंग, रोज फटकारने का काम कर रही हैं। जिस चेहरे पर तीन बार चुनाव लड़े, अब पुरंदेश्वरी बोली कि रमन के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। एक भी विधायक ने विरोध नहीं किया। मैं पहले ही बोला था कि वह हंटरवाली हैं।

मुख्यमंत्री को अजय चंद्राकर ने टोका और कहा कि आपकी पार्टी जिसके चेहरे पर दो बार से चुनाव लड़ रही है, वह लोकसभा में विपक्षी दल बनने की स्थिति तक नहीं पहुंच पा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ताकतवर है। एक समय आपके पास भी बनाने के लिए नेता नहीं थे। केंद्र में भाजपा सरकार कांग्रेस से गए लोगों को मंत्री बना रही है। पूर्व कांग्रेसी को मंत्री, मुख्यमंत्री, रिटायर्ड आइएएस को मंत्री बनाया जा रहा है। असम के पूर्व सीएम सोनेवाल को मंत्री बनाया गया, तो हमें लगा कि डाक्टर साहब को कुछ मिलेगा। नौ सांसदों को कुछ मिलेगा, लेकिन वहां तो पूर्व कांग्रेसियों ने कब्जा कर लिया है। आप लोगों को दिल्ली ने किसी काबिल नहीं समझा।

आप डाल-डाल तो मैं पात-पात
कोरोना वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वैक्सीन का पैसा देने का समय आया, तो हमने फोटो हटा दी। आप डाल-डाल तो हम पात-पात। देश का पहला सीएम हूं, जिसने वैक्सीन से फोटो हटाई, फिर ममता ने हटया। जब लगने लगा कि हर प्रदेश से फोटो हट जाएगी, तो मुफ्त टीका की घोषणा की गई। इस बीच, मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि हमारे संसाधन से टीका लगेगा तो फोटो भी हमारे सीएम की नहीं रहेगी तो क्या किसी दाढ़ी वाले बाबा की फोटो लगाएं।

English summary
chhattisgarh bhupesh baghel statement on lack of arrangement in assembly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X