• search
keyboard_backspace

चंडीगढ़: AAP ने कांग्रेस को लिया आढ़े हाथ, कहा- पानी के बढ़े दाम पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन दिखावा

By सरकारी न्यूज

चंडीगढ़। केंद्र शासित चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता चितरंजन चंचल ने कांग्रेस पर हमला बोला। चितरंजन ने कहा कि, पानी के बढ़े दाम पर प्रदर्शन कर कांग्रेसी दिखावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं और दोनों दलों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। यही कारण है कि शहर में समस्याओं की भरमार है और कांग्रेस पानी के बिलों के रेट बढ़ाए जाने पर प्रदर्शन का नाटक कर अपनी खिसकती राजनीतिक जमीन को तलाशने में लगी है।

Chandigarh AAP leader Chittaranjan chanchal targets on congress over water

चितरंजन ने कहा कि, अगर कांग्रेस को जनता की इतनी फिक्र होती तो निगम हाउस में इनके पार्षद इस प्रस्ताव का डटकर विरोध करते और प्रस्ताव पास ही न होने देते। फिर ऐसे प्रदर्शन की जरूरत न पड़ती। चितरंजन ने कहा कि, शहर में कई समस्याएं तभी से हैं जब कांग्रेसी सत्ता सुख भोगने एवं कथित घोटालों मे व्यस्त थी। उस समय कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। अब कांग्रेस अपनी खिसकती जमीन तलाशने और अपनी साख बचाने के लिए धरना प्रदर्शन कर लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है।

गुजरात: अब लोगों को उनके वाहन में ही वैक्सीन लगाई जा रहीगुजरात: अब लोगों को उनके वाहन में ही वैक्सीन लगाई जा रही

चितरंजन ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जोकि निगम मे आने के बाद लोगों की समस्याओं का हल कर सकती है। आने वाले नगर निगम चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को जिताएंगे तांकि चंडीगढ़ में भी दिल्ली की तरह सस्ती बिजली, पानी, स्कूल एवं चिकित्सा सुविधाओं का लाभ ले सके। कोरोना काल मे जिस तरह से आम जनता पर आर्थिक वोझ डाला जा रहा है आम आदमी पार्टी इसकी निंदा करती है और पानी के रेट को कम करने की प्रशासन से मांग करती है।

English summary
Chandigarh AAP leader Chittaranjan chanchal targets on congress over water
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X