• search
keyboard_backspace

गुजरात BJP प्रदेशाध्यक्ष पाटिल बोले- निकाय चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त होने का रिकॉर्ड बनेगा

भुज। गुजरात में सत्तारूढ़ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने दावा किया कि, आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस बुरी तरह हारेगी। पाटिल ने कहा कि, इस बार कांग्रेस प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने का रिकॉर्ड बनेगा।' पाटिल ने यह बयान भुज-कच्छ जिले के सरपंचों के साथ संवाद और पेज समिति के कार्यकर्ताओं को कार्डों के वितरण कार्यक्रम के वक्त दिया। यह कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की अध्यक्षता में ही हुआ। इस मर्तबा सीआर पाटिल ने कच्छ जिले के लगभग चार सौ छत्तीस सरपंचों के साथ संवाद साधा और पेज समिति के कार्ड वितरित किए।

BJP state president CR Patil said we will defeat to Congress candidates in civic bodies elections

सत्ताधारी दल के पदाधिकारियों ने बताया कि,प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का कच्छ परंपरा के अनुसार नृत्य, ढोल, नगाड़ा के साथ भव्य स्वागत किया गया और भारत माता के जय घोष के साथ विशेष रोटेटिंग गुलाब के कमल पर सवार होकर उनका स्वागत किया गया। सी. आर. पाटिल का आगामी विधानसभा चुनाव में मिशन 182 के पूरा होने के लिए 182 कमल के फूलों के साथ कच्छी पगड़ी पहनाकर, कच्छी शॉल द्वारा सीआर पाटिल का किया गया। पाटिल ने अपने संबोधन में कहा कि देश के किसी भी राज्य में सरपंचों का सम्मान, उनके सवालों को सुनने की उचित व्यवस्था केवल गुजरात में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साथी सरपंचों को अधिकार और शक्तियां देने की व्यवस्था की है ताकि वे गांव को सुचारू रूप से चला सकें।"

पाटिल ने कहा कि, "कांग्रेस के समय में सरपंच के पास कोई अधिकार नहीं था, आज के भाजपा के समय में सरपंच हर वर्ग के लिए हर योजना और सेवा के लिए सर्वशक्तिमान है। सीआर पाटिल ने सभी उपस्थित लोगों से अपील की कि गुजरात भाजपा कार्यकर्ता इस बार के स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवारों की डिपॉजिट को जब्त करने का रिकॉर्ड बनाएंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि सरकारी योजना और इसके लाभों की जानकारी लोगों को उपलब्ध कराई जाएगी और कांग्रेस को गुजरात और देश से मिटा दिया जाएगा।"

BJP state president CR Patil said we will defeat to Congress candidates in civic bodies elections

सभी गौशालाओं में सोलर पावर प्लांट लगवाएगी सरकार, गौसेवा आयोग ने MoU किया

कच्छ के सांसद और नव नियुक्त राज्य महासचिव विनोद चावड़ा ने कहा कि, भाजपा और कच्छ एक दूसरे के पूरक हैं, कच्छ और गुजरात की भाजपा सरकार ने प्राकृतिक आपदाओं के दौरान कच्छ को बचाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है। विनोद चावड़ा ने कहा कि सीआर पाटिल ने मुझे प्रदेश महासचिव के रूप में जो जिम्मेदारी दी है, वह कच्छ के प्रत्येक कार्यकर्ता की है, यहां तक कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और अब प्रधानमंत्री हैं तो उन्होंने कच्छ के विकास के लिए कई कदम उठा रहे है।"

English summary
Gujarat BJP state president CR Patil said we will defeat to Congress candidates in civic bodies elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X