• search
keyboard_backspace

बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस का अब हरियाणा के कलानौर में भी स्टॉपेज होगा, रेल मंत्री पीयूष गोयल का फैसला

कलानौर। बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस का अब हरियाणा के कलानौर में भी स्टॉपेज होगा। इस बारे में खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने जानकारी दी। पीयूष गोयल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चिट्ठी लिखकर रेल के ठहराव की जानकारी दी। बता दिया जाए कि, मुख्यमंत्री ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से अनुरोध किया था कि इस ट्रेन का कलानौर में भी ठहराव हो। जिसके बाद केंद्रीय रेल मंत्रालय द्वारा निर्णय लिया गया।

Bikaner - Haridwar Express will now have stoppage at Kalanaur in Haryana as well

बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस का ठहराव
हरियाणा जनसंपर्क एवं सूचना विभाग द्वारा बताया गया कि, बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस का अब कलानौर में भी ठहराव होगा। यात्रियों के लिए यह काफी सुविधानक रहेगा। इस रूट पर कम ही ट्रेनें रुकती थीं। अब एक्सप्रेस से जा सकेंगे।

Bikaner - Haridwar Express will now have stoppage at Kalanaur in Haryana as well

इधर, स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से तीन आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। डॉ. सी. एस. राव को हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन का निदेशक नियुक्त किया गया है। साथ ही उन्हें, 13 मार्च, 2021 से श्रीमती चारू बाली की अवकाश अवधि के दौरान एडीजीपी, आईआरबी और एडीजीपी, राज्य अपराध शाखा, गुरुग्राम का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है। गोहाना (सोनीपत) के अतिरिक्त एसपी, श्री उदय सिंह मीणा को एसपी, हरियाणा ईआरएसएस (डायल 112 प्रोजेक्ट) नियुक्त किया गया है। एएसपी, सोनीपत सुश्री पूजा वशिष्ठ को एएसपी, गोहाना लगाया किया गया है।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल: लेखक और राजनेता पवन वर्मा ने बताया इस समय क्या है देश में साहित्य का मिजाजजयपुर लिटरेचर फेस्टिवल: लेखक और राजनेता पवन वर्मा ने बताया इस समय क्या है देश में साहित्य का मिजाज

English summary
Bikaner - Haridwar Express will now have stoppage at Kalanaur in Haryana as well
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X