• search
keyboard_backspace

आम आदमी पार्टी ने उत्‍तराखंड के जरूरदमंदों को भेजी राहत सामग्री

देहरादून, 11 जून। उत्‍राखंड में आम आदमी पार्टी के सहयोग से उत्तराखंड लोक मंच दिल्‍ली द्वारा उत्‍राखंड के दूर दराज के क्षेत्रों के कोरोना महामारी में आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों को राहत सामग्री भेजी है। इसके अंतर्गत ऋषिकेश वाह यमकेश्वर विधानसभा के जरूरतमंद परिवारों को राशन किट, मास्क सैनेटाइजर, ऑक्सीमीटर, थमर्ल स्कैनर, ब्लड प्रेशर मशीन, पीपीई किट दवाइयां भी भेंट की गई।

pic

कोरोना महामारी में बचाव के लिए भेजी गई ये रहात सामग्री के वाहन को आप के वरिष्ठ नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल, लोक मंच के अध्यक्ष बृजमोहन उप्रेती, समाजसेवी डा. राजे नेगी व सुदेश भट्ट ने संयुक्त रूप हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं कर्नल कोठियाल ने अपने संबोधन में केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को बेकार बताते हुए जमकर वार किया

उन्होंने कहा कि यदि केंद्र की मोदी सरकार ने तमाम विशेषज्ञों की चेतावनी पर ध्यान देकर मुक्म्मल तैयारियां की होती तो लाखों लोगों को कोरोनाकाल में यूं जान ना गवानी पड़ती। उन्होंने कहा कि आप के कार्यकर्ता लगातार कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटे रहे हैं, यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।आप के नेता डा. राजे नेगी के संचालन में चले कार्यक्रम में प्रभाकर पोखरियाल, हरीश ध्यानी, पृथ्वी रावत, राजेन्द्र नेगी, सोहन पाल सिंह, आम आदमी पार्टी के लोक सभा प्रभारी सुनील लोहिया, नवीन मारया, संगठन मंत्री दिनेश असवाल, समेत अन्‍य लोग मौजूद रहे।

English summary
Aam Aadmi Party sent relief material to the needy of Uttarakhand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X