• search
keyboard_backspace

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

Google Oneindia News

रायपुर । कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए शराबबंदी की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोमवार को प्रदर्शन किया। मानसून सत्र के पहले दिन ही विधानसभा घेरने निकली आप को पुलिस ने सप्रे शाला स्कूल के पास बैरीकेट लगाकर रोक दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शराबबंदी की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि जिस प्रकार सोमवार को मानसून सत्र का पहला दिन विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव की कुर्सी की आपसी लड़ाई ने ले लिया।

aam aadmi party protest demanding prohibition of liquor

इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस को जनता के मुद्दों से और अपने वायदों से कोई सरोकार नहीं है। जबकि आज विभिन्न संगठन अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहा है और विधानसभा सत्र में निगाहें जमाय देख रहा है कि शायद उनके मुद्दों को विधानसभा में रखा जाएगा और फैसला लिया जाएगा।

अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर प्रदर्शन छठवें दिन भी जारी

दिवंगत पंचायत शिक्षक संघ का अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर बूढ़ा पारा धरना स्थल में छठवें दिन भी रहा है। इस दौरान सैकड़ों महिलाओं ने अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते है। शालेय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे और दिवंगत पंचायत शिक्षक संघ के अध्यक्ष माधुरी मृगे ने बताया कि हमारी मांग जायज है। फिर भी सरकार अनसुना कर रही है। कांग्रेस सरकार अपनी जन घोषणा पत्र में अनुकंपा नियुक्ति देने के वायदे को शामिल है। आज सरकार को ढ़ाई साल होने के बाद भी इस दिशा में कोई पहल नहीं की जा रही है। मजबूरन आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसका संपूर्ण जवाबदारी सरकार की होगी। बता दें कि अलग-अलग जिलों से आई महिलाओ ने दिन-रात धरना स्थल में जुटे है।

English summary
aam aadmi party protest demanding prohibition of liquor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X