• search
keyboard_backspace

उत्तराखंड: AAP के नेताओं ने प्रदेश कार्यालय से राशन किट से भरे वाहन किए रवाना, ये नेता रहे मौजूद

Google Oneindia News

देहरादून, जून 25। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी कोरोना महामारी के कारण आर्थिक संकट से गुजर रहे परिवारों की मदद करने में जुटी हुई है। गुरुवार को पार्टी के नेताओं ने ऐसे ही परिवारों की मदद के लिए राशन से भरे वाहन प्रदेश कार्यालय से रवाना किए। आप पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में इन सभी गाड़ियों को प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के लिए रवाना किया गया। आम आदमी पार्टी की इस राशन किट में 5 किलो चावल, अरहर दाल, मटर दाल, नमक, चीनी रखी गई है।

AAP UK

इस दौरान आप उपाध्यक्ष रजिया बेग, विशाल चौधरी, रविन्द्र जुगरान, नवीन पिरशाली, उमा सिसोदिया और आप कार्यकर्ताओं समेत यूथ फाउंडेशन के वॉलेंटियरर्स भी मौजूद थे। आप पार्टी कोरोना काल से ही अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से कई अभियान प्रदेश में चला चुकी है। आप द्वारा शुरू किए गए अभियान 'आप का डॉक्टर, हर गांव कोरोना मुक्त' ऑक्सीजन जांच केन्द्र खोलना, ऑटो एंबुलेंस,आप की रसोई, राशन वितरण, सैनेटाइज करना जैसे कई महत्वपूर्ण अभियान चलाए गए हैं।

आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझे निर्देश दिया है कि उत्तराखंड में कोई भी भूखा नहीं सोना चाहिए। मैं और मेरी टीम हर घर जाकर जिन्हें जरूरत है, उन्हें राशन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तीरथ सिंह रावत का ऐलान, कोरोना की तीसरी लहर के लिए मुख्यमंत्री आवास होगा इलाज के लिए तैयारये भी पढ़ें: तीरथ सिंह रावत का ऐलान, कोरोना की तीसरी लहर के लिए मुख्यमंत्री आवास होगा इलाज के लिए तैयार

English summary
Aam Aadmi Party Flag ration kits to the villages of Uttarakhand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X