• search
keyboard_backspace

हरियाणा: कोरोना की दूसरी लहर से सरकार ने लिया सबक, 3200 पैरामेडिकल कर्मचारियों की होगी भर्ती

Google Oneindia News

चंडीगढ़, 17 जून: कोरोना की तीसरी लहर की संभावना के मद्देनजर हरियाणा सरकार ने करीब 3200 पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती की तैयारी शुरू कर दी है। इनमें स्टाफ नर्स, एमपीएचडब्ल्यू समेत अन्य सहायक कर्मचारी शामिल हैं। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने इसके लिए लिखित परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है। परीक्षाएं 16 जुलाई से 25 जुलाई तक चलेंगी।

haryana

विपक्षी दल और युवा रुकी भर्तियों की प्रक्रिया पर सवाल उठाते रहे हैं। पिछले डेढ़ साल से कोरोना महामारी के कारण पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया बाधित थी। कोरोना काल में पैरामेडिकल स्टाफ की कमी महसूस की गई, कई जिलों में तो सेना ने पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध करवाया था।

भविष्य में ऐसी स्थिति न बने इसे देखते कर्मचारी चयन आयोग ने भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। इसके तहत राज्य में कोरोना के नए केस कम होने के बाद अलग-अलग वर्गों के लिए लिखित परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है। आयोग अध्यक्ष भोपाल सिंह का कहना है कि प्रयास रहेगा परीक्षा के बाद जल्द परिणाम जारी कर कर्मचारियों को शीघ्र नियुक्ति दी जाए।

हरियाणा: गौशालाओं में लगेंगे सोलर प्लांट, CM बोले- सभी जिलों में गायों के लिए अस्पताल भी खुलेंहरियाणा: गौशालाओं में लगेंगे सोलर प्लांट, CM बोले- सभी जिलों में गायों के लिए अस्पताल भी खुलें

इन पदों के लिए जारी किया शेड्यूल
डेंटल हाइजिनिस्ट, ऑप्थेमैटिक असिस्टेंट, टीबी हेल्थ विजिटर, रेडियोग्राफर, अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन, वेलफेयर आर्गेनाइजर, ऑपरेशन थिएटर सहायक, लैबोरेट्री टेक्नीशियन, स्टाफ नर्स, एमपीडब्ल्यू (महिला) के पद शामिल हैं।

English summary
3200 paramedical staff will be recruit in haryana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X