India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रमेश अवस्थी को मिला प्रतिष्ठित द गोल्डन स्टार आइकन अवॉर्ड

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर के रेडिसन ब्लू होटल में AVIVA की ओर से द गोल्डन स्टार आईकॉन अवॉर्ड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में देश की नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं। भारतीय फिल्म जगत की अभिनेत्री जयाप्रदा से लेकर अनुपम हाजरा नेशनल सेक्रेट्री एंड सोशल वर्कर बीजेपी, इसके अलावा राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, विधायक सुनील शर्मा, पूर्व सांसद प्रदीप गांधी, पूर्व विधायक ददन यादव और तमाम बड़ी हस्तियों ने कार्यक्रम में शिरकत की। पूर्व सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा ने मीडिया में उत्कृष्ट योगदान के लिए सहारा न्यूज नेटवर्क के ग्रुप एडिटर रमेश अवस्थी को बेस्ट मीडिया ग्रुप एडिटर का अवॉर्ड दिया। श्री अवस्थी के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों के 50 से अधिक लोगों को भी सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर जयाप्रदा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से लोगों का आत्मविश्वास बढ़ता है और बेहतर करने की इच्छा जागृत होती है और इन सबसे देश एक बड़े मुकाम की ओर आगे बढ़ता है।

ramesh awasthi

इस दौरान उन्होंने सहारा न्यूज नेटवर्क के ग्रुप एडिटर रमेश अवस्थी को विशेष बधाई व शुभकामानाएं दी। कार्यक्रम में मौजूद अनिल अग्रवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम काफी महत्वपूर्ण है, इससे समाज के हर तबके को प्रोत्साहन मिलता है।

बेस्ट ग्रुप एडिटर के चयन के लिए बनाई गई ज्यूरी ने श्री अवस्थी के द्वारा चुनाव के दौरान किए गए विशेष कार्यक्रम दंगल के कई प्रोग्राम को देखा, इसके साथ ही श्री अवस्थी के एक अन्य विशेष कार्यक्रम समय संवाद के भी कई एपीसोड को देखा। ज्यूरी मेंम्बरों ने विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष इंटरव्यू को भी देखा। इंटरव्यू के कई सवालों व जवाब को मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट भी किया था।

इसके अलावा नेशनल मीडिया क्लब के बतौर चेयरमैन व संरक्षक रमेश अवस्थी की भूमिका की भी ज्यूरी के सदस्यों ने खूब सराहना की। आपको बता दें कि नेशनल मीडिया क्लब प्रदेश में स्वच्छता एवं जन जागरूकता को लेकर लगातार अभियान चलाता रहा है। इस क्लब के प्रयासों की प्रशंसा प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी भी कर चुके हैं। नेशनल मीडिया क्लब द्वारा प्रत्येक वर्ष प्रकाशित की जाने वाली मीडिया डायरेक्ट्री उत्तर प्रदेश में काफी लोकप्रिय है। इस डायरेक्ट्री में प्रदेश के सभी विधायकों, मंत्रियों, अधिकारियों सहित जिले के पत्रकारों के नाम व नंबर रहते हैं। जिसके चलते इस डायरेक्ट्री की उत्तर प्रदेश में हर कोई प्रशंसा करता है। हाल ही में इस डायरेक्ट्री का विमोचन उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया था। साथ ही इस डायरेक्ट्री की उपयोगिता को देखते हुए इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा में सभी विधायकों, मंत्रियों, अधिकारियों को दिया गया। डायरेक्ट्री में उपलब्ध जानकारी को देखकर सभी ने रमेश अवस्थी के इस प्रयास की बहुत प्रशंसा की। श्री अवस्थी हमेशा ही प्रदेश व देश में अपने सामाजिक कार्यों और पत्रकारों के हितों में कार्य करने के किये चर्चाओं में रहते हैं।

द गोल्डन स्टार अवार्ड को 7 साल से AVIVA की ओर से आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम को विभा तिवारी और अविनाश तिवारी द्वारा आयोजित किया गया था। जिसका लक्ष्य देश में काम करने वाले उन तमाम लोगों को सम्मानित करना है, जो समाज को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहें हैं।

Comments
English summary
Ramesh Awasthi Receives Prestigious Golden Star Icon Award
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X