• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल: सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत और 5 घायल, PM मोदी ने किया अनुग्रह राशि का ऐलान

|
Google Oneindia News

नदिया, 28 नवंबर। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना में पांच लोग घायल हैं, जिनका नजदीकी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हादसे पर दुख जताते हुए बताया कि नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद 18 लोगों की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में हुआ।

    West Bengal Road Accident: श्मशान जा रही मेटाडोर की Truck से भीषण टक्कर, 18 की मौत | वनइंडिया हिंदी
    modi

    पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के नादिया में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से प्रत्येक को 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को भी 50,000 रुपए देने की घोषणा की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान करेगी।

    यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: BJP नेता सुवेंदु अधिकारी बोले- मेरे काफिले पर 70 TMC समर्थकों ने किया हमला, दर्ज कराई शिकायत

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेज गति से आ रहे एक निजी वाहन ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा था कि उत्तर 24 परगना के बगदा से शव को लेकर 23 से अधिक लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया और हादसा हो गया। पुलिस के मुताबिक हादसा वाहन के तेज रफ्तार और घरे कोहरे के चलते हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनका इलाज जारी है।

    निजी वाहन और ट्रक की टक्कर के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला, जबकि कुछ लोगों वाहन में बुरी तरह फंसे हुए थे। आसपास लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर तत्काल राहत कार्य चलाया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घने कोहरे के कारण ड्राइवर को ट्रक नजर नहीं आया और सीधा तेज रफ्तार जाकर ट्रक से टकरा गया।

    English summary
    West Bengal Road accident in Nadia 18 lost his life 5 injured
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X