India
  • search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पश्चिम बंगाल सरकार की केबल ऑपरेटरों के लिए एडवाइजरी, शांति भंग करने वाले न्यूज चैनल ना हो प्रसारित

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जून 13। पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य के अंदर सभी एमएसओ और केबल ऑपरेटरों के लिए एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि कई सैटेलाइट चैनल इन दिनों हिंसा की घटनाओं को कवरेज करने के बहाने सांप्रदायिक माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में एमएसओ और केबल ऑपरेटरों को यह सलाह देती है कि जो अलग-अलग प्राइवेट सैटेलाइट टीवी चैनल इस तरह की खबरें प्रसारित कर रहे हैं, उन्हें यह बंद कर देना चाहिए।

    West Bengal: Mamata Govt. ने Cable Operators के लिए जारी की एडवायजरी | वनइंडिया हिंदी | *News
    West bengal govt Advisory

    उल्लंघन करने वालों पर होगी उचित कार्रवाई- बंगाल सरकार

    राज्य सरकार की ओर से कहा गया है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो उसे केबल टेलीविजन नेटवर्क अधिनियम, 1995 का उल्लंघन माना जाएगा, जिसके तहत उचित कार्रवाई भी होगी। राज्य सरकार ने कहा है कि जो प्राइवेट चैनल खबरों के बहाने राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा करके राज्य में शांति भंग करना चाहते हैं।

    बंगाल में भी हो रही हैं हिंसक घटनाएं

    आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भी बीते शुक्रवार को नूपुर शर्मा विवाद में विरोध प्रदर्शन हुआ था। बाद में इस प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया था। हावड़ा जिले में आगजनी की घटनाएं हुई थी। इसके अलावा रविवार को पश्चिम बंगाल और असम में विरोध प्रदर्शन हुए। आरोप है कि प्रदर्शनकारियों ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में लूटपाट भी की है। पश्चिम बंगाल में रविवार को हिंसक प्रदर्शन हुए। मुर्शिदाबाद में लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन किया।

    ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: अब मुख्यमंत्री होंगी राज्य के विश्वविद्यालयों में चांसलर, विधानसभा से पास हुआ बिलये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: अब मुख्यमंत्री होंगी राज्य के विश्वविद्यालयों में चांसलर, विधानसभा से पास हुआ बिल

    Comments
    English summary
    West bengal govt issue Advisory to all MSOs & cable operators
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X