• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता पर बरसे गवर्नर जगदीप धनखड़, कहा-बंगाल जल रहा है और आपको कुछ नहीं दिख रहा है?

|

कोलकाता, मई 14: पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजो के बाद हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच तकरार जारी है। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि लोग पुलिस थानों में जाने से डरते हैं क्योंकि विभाग राज्य में सत्ताधारी पार्टी से डरता है। तृणमूल कांग्रेस सरकार को सीतलकुची में हुई हिंसा के लिए फटकार लगाते हुए धनखड़ ने ममता बनर्जी से पूछा कि जब पूरा राज्य जल रहा है तो क्या उन्हें कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है?

 West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar slams Mamata Banerjee over post poll violence

जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में इस वक्त लोग थाने जाने से डरे हुए हैं। पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं से डरी हुई है। मैं उन लोगों को वापस आने के लिए कहा जो डर के मारे अपने घर छोड़कर भागे हुए हैं, मैं अपने सीने पर गोली खाऊंगा। जगदीप धनखड़ ने आगे कहा कि मैं मुख्यमंत्री से सकारात्मक नजरिए के साथ बात करूंगा। उन्हें जनादेश मिला है। मुख्यमंत्री को विवाद छोड़ देना चाहिए।

धनखड़ ने सीलीगुड़ी में कहा- सीतकूची की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन उन्होंने इसे नरसंहार और कोल्ड ब्लडेड मर्डर करार दिया। मुख्यमंत्रई ने शपथ लेने के बाद एसआईटी बनाई और एसपी को सस्पेंड कर दिया। मैं मुख्यमंत्री यह पूछना चाहता हूं कि जब पूरा राज्य जल रहा है तो क्या उन्हें कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है? पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने असम के रनपगली में एक शिविर का शुक्रवार को दौरा किया जहां खुद को भाजपा समर्थक बता रहे कई परिवारों ने शरण ली हुई है।

जानें किन लोगों को हो सकता है ब्लैक फंगस, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कैसे इससे करें बचावजानें किन लोगों को हो सकता है ब्लैक फंगस, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कैसे इससे करें बचाव

विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद 2 मई से शुरू हुई मतदान के बाद हुई हिंसा में कम से कम 16 लोगों की जान चली गई। टीएमसी चुनाव में 292 सीटों में से 213 पर लगातार तीसरी बार सत्ता में आई। बीजेपी ने 77 के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। हालांकि, उसके दो विधायकों ने हाल ही में इस्तीफा दे दिया, जिससे अब संख्या 75 हो गई।

English summary
West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar slams Mamata Banerjee over post poll violence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X