• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व TMC विधायक गौरी शंकर दत्ता का कोरोना से निधन, टिकट नहीं मिलने पर हो गए थे BJP में शामिल

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 29 अप्रैल: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक गौरी शंकर दत्ता का कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में कोरोना वायरस से निधन हो गया है। 70 वर्षीय गौरी शंकर दत्ता 10 दिन में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। गौरी शंकर दत्ता का कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में बुधवार (28 अप्रैल) की देर रात निधन हुआ। कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद गौरी शंकर को पहले जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन हालात बिगड़ने के बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था।

Gauri Shankar Dutta

70 वर्षीय गौरी शंकर दत्ता का इलाज करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, जब गौरी शंकर दत्ता की हालत काफी बिगड़ने लगी थी तो उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। डॉक्टर ने कहा, गौरी शंकर दत्ता की हालता कोरोना होने के बाद से ही बिगड़ती चली गई। इलाज के बाद भी उनमें कोई सुधार नहीं हो रहा था। उन्हें पहले से कई बीमारियां थीं। डॉक्टर ने कहा, इलाज के दौरान गौरी शंकर दत्ता का निधन बुधवार (28 अप्रैल) की देर रात हुआ।

पूर्व टीएमसी विधायक गौरी शंकर दत्ता को जब इस साल के पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में तृणमूल कांग्रेस से टिकट नहीं मिला था तो हाल ही में बीजेपी में शामिल हो गए थे। गौरी शंकर दत्ता विधानसभा चुनाव 2016 में नादिया जिले के तेहत्ता क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे।

English summary
West Bengal: Former TMC MLA Gauri Shankar Dutta who joined BJP in March, passed away today. He had tested positive for coronavirus.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X