• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी का ओवैसी पर हमला, बीजेपी से पैसे लेकर लड़ रहे हैं बंगाल में चुनाव

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचा रहे हैं। शुक्रवार को कूचबिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक शख्स हैदराबाद से पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने आए हैं। उन्होंने भाजपा से पैसे लिए हैं और भाजपा को मदद पहुंचाने के लिए अपनी पार्टी एआईएमआईएम के कैंडिडेट यहां उतारे हैं। किसी भी सूरत में इनको (ओवैसी) बंगाल में पैर जमाने की इजाजत नहीं देनी है।

Mamata Banerjee attack Asaduddin Owaisi, Mamata Banerjee in Cooch Behar, west bengal assembly elections 2021, nandigram seat, mamata banerjee, West Bengal, TMC, Cooch Behar, पश्चिम बंगाल चुनाव, ममता बनर्जी, BJP, aimim

नंदीग्राम में तो मैं आसानी से जीत रही

ममता बनर्जी ने यहां कहा कि नंदीग्राम सीट से वो अपना चुनाव आसानी से जीत रही हैं। इस सीट के नतीजों को लेकर उनके समर्थक परेशान ना हों। ममता ने यहां अपने भाषण में कहा, नंदीग्राम में तो मैं आसानी से जीत जाऊंगी लेकिन एक सीट की बात नहीं है। हमें सरकार बनानी है और 200 सीटें जीतकर सरकार बनानी है। ऐसे में टीएमसी के साथ आपको लगातार खड़े रहना है और वोट देना है।

ओवैसी ने भी साधा था ममता पर निशाना

हाल के दिनों में असदुद्दीन ओवैसी की भी बंगाल चुनाव में एंट्री हो गई है। हाल ही में ममता बनर्जी के गोत्र वाले बयान पर ओवैसी ने निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मेरे जैसे लोगों का क्या होना चाहिए जो ना शांडिल्य हैं और ना ही जनेऊधारी। जो ना तो किसी खास भगवान का भक्त है और ना ही चालीसा या कोई और पाठ करता है। हर पार्टी जीतने के लिए हिंदू कार्ड खेलने में लगी है।

    West Bengal Election 2021: Amit Shah बोले- 3T Model पर सरकार चला रही हैं Mamata | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरण में चुनाव हो रहे हैं। गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में आज 30 सीटों पर लोग वोट डाले गए हैं। जिस में सबसे ज्यादा निगाहें नंदीग्राम सीट हैं। यहां टीएमसी से सीएम ममता बनर्जी और भाजपा से सुवेंदु अधिकारी कैंडिडेट हैं।

    ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: बूथ कैप्चरिंग की शिकायत लेकर EC पहुंची टीएमसी, ममता बोलीं- अमित शाह के इशारे पर हो रहा सबये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: बूथ कैप्चरिंग की शिकायत लेकर EC पहुंची टीएमसी, ममता बोलीं- अमित शाह के इशारे पर हो रहा सब

    English summary
    West Bengal elections Mamata Banerjee in Cooch Behar target Asaduddin Owaisi says he took money from BJP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X