• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवैसी बोले- पीएम मोदी बांग्लादेश की आजादी के लिए लड़े तो मुर्शिदाबाद के लोगों क्यों कहते हैं बांग्लादेशी

|

कोलकाता। ऑल इंडिया मजलिस‑ए‑इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह करने की बात कही है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हैदराबाद सांसद ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी एक ओर तो कहते हैं कि वो बांग्लादेश की आजादी के लिए जेल गए थे। दूसरी ओर वो मुर्शिदाबाद के लोगों को बांग्लादेशी घुसपैठिये कहकर गाली देते हैं।

west bengal elections Asaduddin Owaisi in Murshidabad on PM Narendra Modi Satyagrah for liberation of Bangladesh
    Bengal Election 2021: Asaduddin Owaisi ने Murshidabad में साधा PM Modi पर निशाना | वनइंडिया हिंदी

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल कहा कि उन्होंने बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था। अगर आपने बांग्लादेश के लिए सत्याग्रह किया तो फिर आप मुर्शिदाबाद के लोगों को बांग्लादेशी क्यों कह रहे है। आप क्यों हमें गाली दे रहे हैं? ओवैसी ने यहां कहा कि भाजपा समाज में नफरत बोने का काम कर रही है। भाजपा की फैलाई नफरत की वजह से ही आज मंदिर में पानी पीने जाने वाले बच्चे को भी मारा जा रहा है। मुसलमानों को जिहादी कहकर बुलाया जा रहा है। आदिवासियों को नक्सल कहकर मारा जा रहा है, अगर कोई सेक्युलेरिज्म की बात करता है तो उसे देशद्रोही कहते हैं। ओवैसी ने बीते हफ्ते ही पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद आज वो मुर्शिदाबाद पहुंचे हैं।

    क्या बोले हैं पीएम नरेंद्र मोदी, जिसको लेकर ओवैसी ने उठाए सवाल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय बांग्लादेश के दौरे पर हैं। शुक्रवार को बांग्लादेश की आजादी की 50 वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि 50 साल पहले जब वो 20-22 साल के थे, तो उन्होंने बांग्लादेश के लोगों की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था। बांग्लादेश की आजादी के समर्थन में तब मैंने गिरफ्तारी दी थी और जेल गए थे। बता दें कि भाजपा लगातार ये कहती रही है कि बांग्लादेश के लोग अवैध तरीके से पश्चिम बंगाल में रह रहे हैं और इनको निकाला जाएगा। इसी को लेकर ओवैसी ने सवाल किया है।

    ये भी पढ़ें- एम्स रेफर किए गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी अस्पताल में थे भर्तीये भी पढ़ें- एम्स रेफर किए गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी अस्पताल में थे भर्ती

    English summary
    west bengal elections Asaduddin Owaisi in Murshidabad on PM Narendra Modi Satyagrah for liberation of Bangladesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X