• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'बांग्लादेशियों की वजह से जीतीं ममता बनर्जी', टीएमसी की जीत पर फूटा कंगना का गुस्सा

|

मुंबई, मई 2: देश के पांच राज्यों में हुए चुनावी रण के बाद अब धीरे-धीरे नतीजे साफ होते जा रहे हैं। बंगाल में एक बार फिर ममता बनर्जी की टीएमसी जीतने की ओर अग्रसर है। वहीं असम में बीजेपी की जीत फाइनल रही है। लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी की जीत को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पचा नहीं पा रहा है, जिसके गुस्सा उन्होंने ट्वीट करते हुए निकाला और साफ बताया कि आखिर किस वजह से बंगाल में ममता बनर्जी जीत रही हैं।

बीजेपी की हार से तमतमाई कंगना

बीजेपी की हार से तमतमाई कंगना

दरअसल, बंगाल का चुनावी घमासान टीएमसी के हक में चला गया है। वहीं बंगाल में मोदी और शाह की जोड़ी पूरी तरह से फेल साबित हो गई है। रुझानों में तृणमूल कांग्रेस को 148 सीटों के बहुमत के आंकड़े की वजह 200 से ज्यादा सीटों मिलने की संभावना है, जिसके बाद टीएमसी की जीत और बीजेपी की हार से कंगाना रनौत इतना तमतमा गई कि उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ममता बनर्जी को बांग्लादेशियों और रोहिंग्या मुसलमानों ने जीद दिलाई है।

एक और कश्मीर बना रहा...

एक और कश्मीर बना रहा...

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट ने लिखा कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं। जिस तरह की ट्रेंड दिख रहा है, उससे पता चलता है कि वहां हिंदू अधिक संख्या में यानी बहुमत में नहीं बचे हैं। आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और सबसे वंचित हैं। अच्छी बात है एक और कश्मीर बना रहा है।

कंगना के ट्वीट पर यूजर्स ले रहे मजे

कंगना के ट्वीट पर यूजर्स ले रहे मजे

हालांकि कंगना के इस गुस्से भरे अंदाज का सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। कंगना के ट्वीट का यूजर्स काफी मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं बंगाल चुनाव में बीजेपी की स्थिति यह है कि बीजेपी के तीनों सांसद पीछे चल रहे हैं। खुद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, सांसद स्वप्न दासगुप्ता और लॉकेट चटर्जी भारी मतों से पिछड़े पड़े हैं।

West Bengal Election Result 2021: जीत से गदगद टीएमसी सांसद मिमी चक्रवती, कहा- खेला हो रहा हैWest Bengal Election Result 2021: जीत से गदगद टीएमसी सांसद मिमी चक्रवती, कहा- खेला हो रहा है

English summary
West Bengal Election results Bollywood Actress Kangana Ranaut tweet on Bjp loss bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X