• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

West Bengal Election Result 2021: जीत से गदगद टीएमसी सांसद मिमी चक्रवती, कहा- खेला हो रहा है

|

कोलकाता, मई 2: कोरोना के कहर के बीच चले बंगाल चुनावी घमासान की अब धीरे-धीरे तस्वीर साफ हो रही है। रुझानों में ममता बनर्जी ने फिर से बंगाल के किल को फतह कर लिया है। और इसी के साथ तीसरी बार सरकार बनाने में सफलता हासिल की है। इस बार ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस 148 सीटों के बहुमत के आंकड़े को पार कर 200 से ज्यादा सीटों पर पहुंच गई, रुझानों से साफ पता चलता है कि बंगाल में टीएमसी ने खेला कर दिया है। इधर टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी जीत की खुशी में बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

TMC MP mimi chakraborty

एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बंगाल में आ रही ममता सरकार से टीएमसी कार्यकर्ताओं में जोश है। जीत के मिले इस संकेत के तुरंत बाद तृणमूल के कार्यकर्ता उत्साह में दिख रहे है। जीत की घोषणा से पहले तृणमूल काग्रेस की स्टार सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। मिमी ने अपने ट्वीट में लिखा कि खेला हो रहा है।बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान इस डायलॉग का बीजेपी और टीएमसी दोनों ने ही जमकर एक दूसरे पर हमला करने के लिए इस्तेमाल किया था।

पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम 2021: रुझानों में टीएमसी ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, जश्न में डूबे समर्थकपश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम 2021: रुझानों में टीएमसी ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, जश्न में डूबे समर्थक

इस बार का चुनाव 'खेला' के इर्दगिर्द ही रहा है। इस नारे के आसपास से ही बंगाल की राजनीति सक्रिय हो गई थी।दरअसल, तृणमूल युवा नेता देबांग्शु भट्टाचार्य ने गीत के रूप में 'खेलेंगे' का नारा लाए थे, जिसने रातोरात बंगाल में अपार लोकप्रियता हासिल की थी। मोदी-शाह इस नारे का मजाक उड़ाते हुए टीएमसी के खिलाफ मुखर हो गए। अब जब चुनाव परिणामों के रुझान को देखकर 'खेला होबे' के नारे का मिमी ने अपने ट्वीट के जरिए भाजपा का मजाक उड़ाया है।

English summary
TMC MP mimi chakraborty tweet on west bengal assembly election result 2021
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X