• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: हुगली में BJP नेता लॉकेट चटर्जी की कार पर हुआ हमला, मीडिया की गाड़ियों में भी तोड़फोड़

|

हुगली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आज चौथे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। आज वोटिंग को लेकर कई जगहों से हिंसा और झड़प की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला हुगली का है। पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया गया है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने लॉकेट चटर्जी गो बैक के नारे लगाए हैं। लॉकेट चटर्जी के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने हुगली में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर भी हमला किय़ा और तोड़फोड़ की है। हमले की तस्वीरें भी सामने आई हैं। लॉकेट चटर्जी पर हुगली के मतदान केंद्र 66 के आसपास हमला किया गया। सुरक्षाबलों इलाके में हालत पर नजर बनाए हुए हैं।

    Video: हुगली में BJP नेता लॉकेट चटर्जी की कार पर हुआ हमला, मीडिया की गाड़ियों में भी तोड़फोड़

    Locket Chatterjee

    भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने गाड़ी पर हमला होने के बाद चुनाव आयोग से फोन कर शिकायत की। लॉकेट चटर्जी ने चुनाव आयोग के एक अधिकारी से फोन पर बात की। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हुगली के पोलिंग बूथ नंबर 66 पर स्थानीय लोगों द्वारा उन पर हमला किया गया। सिर्फ उनपर ही नहीं बल्कि पत्रकारों पर भी हमला किया गया है और उनकी गाड़ियों को तोड़ दिया गया है। लॉकेट चटर्जी ने चुनाव आयोग से इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे जाने की मांग की है।

    भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने स्थानीय पुलिस पर एक्शन ना लेने का आरोप लगाया है। बूथ नंबर-66 में खुद पर हुए हमले पर लॉकेट चटर्जी ने कहा, ''गाड़ी को तोड़ा कर मुझे मारने की कोशिश की। मैंने इसकी फौरन शिकायत चुनाव आयोग से की है। मैंने पुलिस से मदद मांगी लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया है। पुलिस को पहले से सब पता था।''

    इससे पहले प्रशांत किशोर की ​लीक ऑडियो पर लॉकेट चटर्जी ने प्रतिक्रिया दी थी। मीडिया से बात करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा है, प्रशांत किशोर जानते हैं कि पीएम नरेंद्र मोजी जी बेस्ट हैं और मोदी जी के नेतृत्व में ही सोनार बांग्ला होगा।

    ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: कूचबिहार मतदान केंद्र पर धमाका, चलाई गईं गोलियां, पुलिस ने किया लाठीचार्जये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: कूचबिहार मतदान केंद्र पर धमाका, चलाई गईं गोलियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

    English summary
    West Bengal election BJP leader Locket Chatterjeecar attacked by locals in Hoogly
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X