• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हमारे फोन टैप हो रहे हैं, पेगासस खतरनाक और क्रूर है: ममता बनर्जी

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जुलाई 21: दुनियाभर के कई देशों सहित भारत में 'पेगासस स्पाईवेयर' को लेकर हंगामा मचा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है, दुनियाभर से इस जासूसी की लिस्ट में भारत के करीब 300 लोगों का नाम है, जिनको टारगेट बनाया गया। इस लिस्ट में भारत के 40 पत्रकार भी शामिल हैं। द वायर में छपी इस रिपोर्ट के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही हैं। इस बीच बंगाल की मुख्यंमत्री ममता बनर्जी ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

    Pegasus Scandal: Mamata Banerjee का Modi Govt. पर वार, Pegasus खतरनाक और क्रूर है | वनइंडिया हिंदी
    Mamata Banerjee

    दरअसल, बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश, दिल्ली और गुजरात समेत कई राज्यों में वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे फोन टैप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है। मैं किसी से बात नहीं कर सकती। आप जासूसी के लिए बहुत ज्यादा पैसा खर्च कर रहे हैं। मैंने अपना फोन प्लास्टर कर दिया है। अब हमें भी केंद्र सरकार पर प्लास्टर करना चाहिए नहीं तो देश तबाह हो जाएगा। भाजपा ने संघीय ढांचे को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है।

    'बीजेपी के लोग तानाशाही चाहते हैं'

    वहीं इस अलावा वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी के लोग तानाशाही चाहते हैं। वे कार्यक्रम आयोजित नहीं करने दे रहे हैं। त्रिपुरा में उन्होंने हमारे लोगों को रैली नहीं करने दी। क्या ये लोकतंत्र है? चुनाव बाद हिंसा में कुछ नहीं हुआ। वे देश की संस्थाओं को नष्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही ममता ने कहा कि हम देश और मेरे राज्य के लोगों को बधाई देना चाहती हूं। हमने पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। तमाम बाधाओं के बावजूद हम जीते, क्योंकि बंगाल में लोगों ने हमें वोट दिया और हमें देश, दुनिया के लोगों का आशीर्वाद मिला।

    2024 आम चुनावों पर मंथन के लिए दिल्ली आएंगी ममता बनर्जी, कहा- अवसर मिला तो पीएम से कर सकती हूं मुलाकात2024 आम चुनावों पर मंथन के लिए दिल्ली आएंगी ममता बनर्जी, कहा- अवसर मिला तो पीएम से कर सकती हूं मुलाकात

    16 अगस्त को 'खेला दिवस'

    वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए ममता ने कहा कि जब तक देश से बीजेपी नहीं हटती, तब तक सभी राज्यों में 'खेला' चलेगा। हम 16 अगस्त को 'खेला दिवस' मनाएंगे। हम गरीब बच्चों को फुटबॉल देंगे। आज हमारी आजादी दांव पर है। बीजेपी ने हमारी आजादी को खतरे में डाल दिया है। उन्हें अपने ही मंत्रियों और एजेंसियों पर भरोसा नहीं है।

    English summary
    WB CM Mamata Banerjee says Our phones are tapped Pegasus is dangerous
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X