• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

TMC सांसद सुष्मिता देव पर त्रिपुरा में हुआ हमला, BJP पर लगाया हमले का आरोप

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 22 अक्टूबर: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद सुष्मिता देव पर शुक्रवार (22 अक्टूबर) को त्रिपुरा में हमला हुआ है। सांसद सुष्मिता देव की कार में तोड़फोड़ की गई। तृणमूल कांग्रेस की नेता सुष्मिता देव हमले में घायल हो गई हैं और उनके साथ सुष्मिता देव को राजनीतिक अभियानों में मदद करने वाली एक निजी फर्म के कुछ कर्मचारी भी घायल हो गए हैं। त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की गतिविधियों पर नजर रखने वाली सुष्मिता देव ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है। सुष्मिता देव ने दावा किया है कि ये हमला बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने किया है। टीएमसी की त्रिपुरा इकाई ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए न्याय की मांग की है।

Sushmita Dev

रिपोर्ट के मुताबिक सांसद सुष्मिता देव पर जब ये हमला हुआ तो वो पॉलिटिकल पब्लिक रिलेशंस एवं सलाहकार फर्म इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के कर्मचारी के साथ थीं। इसलिए इस हमले में वो लोग भी घायल हो गए हैं। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर और I-PAC ने इस साल की शुरुआत में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव-2021 के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के साथ काम किया था।

टीएमसी की त्रिपुरा इकाई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सांसद सुष्मिता की क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में दिख रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के चुनाव चिन्ह और छत पर लाउडस्पीकर लगी नीली एसयूवी पर कई वार किए गए हैं।

वीडियो को शेयर कर टीएमसी की त्रिपुरा इकाई ने ट्वीच किया है, ''त्रिपुरा की जनता इस बर्बर हमले का जवाब जरूर देगी। पुलिस को तमाशा देखना बंद कर कार्रवाई करना चाहिए। कानून-व्यवस्था का इस तरह का पतन अस्वीकार्य है। हमें इंसाफ चाहिए।''

ये भी पढ़ें- 'नवाब मलिक ने मुझे कोई सबूत नहीं दिए हैं...', समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्रीये भी पढ़ें- 'नवाब मलिक ने मुझे कोई सबूत नहीं दिए हैं...', समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री

तृणमूल कांग्रेस ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है, "सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं द्वारा अमतली बाजार में दोपहर करीब 1:30 बजे से हमला किया गया। अपराधियों ने वाहनों में तोड़फोड़ की, टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर शारीरिक हमला किया और महिला पार्टी कार्यकर्ताओं पर भी हमला किया।"

English summary
Trinamool Congress MP Sushmita Dev ambushed In Tripura, TMC Blames BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X