• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bengal Elections 2021: कैमरे के सामने नुसरत जहां ने खोया आपा, कहा-1 घंटे से तक CM के लिए नहीं कर सकती रोड शो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है। वहीं अगले चरण से पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं दूसर चरण से पहले राजनीतिक दलों के बीच डिजिटल वॉर भी शुरू हो गया है। हर राजनीतिक दल एक-दूसरे एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां का एक ऐसा ही वीडियो अपने ट्विटर पेज पर साझा किया हैं, जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को वो आगे के रोडशो के लिए मना कर रही हैं।

Nusrat Jahan Losing her Cool on Camera, Said cant do rally for more than 1 hour,even for CM
    West Bengal Election 2021: Nandigram में Mamata Baberjee ने किया Road Show | वनइंडिया हिंदी

    बीजेपी दवारा साझा किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीएमसी की स्टार प्रचारक नुसरत जहां से तृणमूल के कार्यकर्ता थोड़ी दूर और रोड शो करने के लिए अनुरोध कर रहे हैं, लेकिन वो उनके अनुरोध को सिरे से खारिज कर दो टूट जवाब में मना कर देती है।

    वीडियो में सुना जा सकता है कि नुसरत जहां कहती हैं कि वो 1 घंटे से ज्यादा का रोड शो किसी हालत में नहीं कर सकती हैं। इतना ही नहीं वो कहती हैं कि मैं एक घंटे से ज्यादा रोड शो मुख्यमंत्री के लिए भी कर सकती और वो गाड़ी से उतरकर चली जाती हैं। इस दौरन वो अपना आपा खो बैठती है और कार्यकर्ताओं पर गुस्सा करती है। वीडियो में एक और आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें कोई शख्स बार-बार उनके निवेदन कर रहा है कि दीदी बस आधा किलोमीटर रह गया है, मेन रोड तक चल दीजिए । कार्यकर्ताओं के निवेदन पर भी नुसरत जहां टस से मस नहीं होती और गाड़ी से उतरकर चली जाती है। बीजेपी ने इस 25 सेकेंट के वीडियो को अपने ट्विटर पेज पर #MamataLosingNandigram हैशटैग के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

    <strong>दिल्ली में अब LG ही 'सरकार', राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने GNCTD बिल को दी मंजूरी</strong>दिल्ली में अब LG ही 'सरकार', राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने GNCTD बिल को दी मंजूरी

    English summary
    Nusrat Jahan Losing her Cool on Camera, Said can't do rally for more than 1 hour,even for CM.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X