• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंत्रियों की गिरफ्तारी पर भड़के TMC सांसद, कहा-'राज्यपाल रक्त चूसने वाले पागल कुत्ते की तरह घूम रहे हैं'

|

कोलकाता, 18 मई: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद कल्याण बनर्जी ने सोमवार (17 मई) को सीबीआई द्वारा राज्य के मंत्रियों और पार्टी के एक वरिष्ठ विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर तीखा हमला किया है। नारदा स्टिंग घोटाले मामले में सीबीआई ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के 2 मंत्रियों समेत टीएमसी के 4 नेताओं को गिरफ्तार किया है। कोलकाता हाईकोर्ट ने भी इन नेताओं की जमानत पर रोक लगा दी है। इस बात से भड़के टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल "रक्त चूसने वाले और पागल कुत्ते की तरह घूम रहे हैं"। सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, "राज्यपाल ने राज्य सरकार के परामर्श के बिना प्रतिशोधी रूप से ऐसा किया है। राज्यपाल रक्तपात करने वाले बन गए हैं। वह अब भाजपा से 2024 के चुनाव से पहले टिकट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।''

    Narada Case : CBI जांच पर भड़के TMC नेता Kalyan Banerjee, Governor को कह दी ये बात | वनइंडिया हिंदी

    Kalyan Banerjee

    सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, ''2024 के चुनाव से पहले टिकट पाने की कोशिश में राज्यपाल टीएमसी के खिलाफ जो चाहे वो कर रहे हैं। ये राज्यपाल सनकी हैं और खून चूसने वाले हो गए हैं। उन्हे यहां एक मिनट भी नहीं रुकना चाहिए। वह पागल कुत्ते की तरह इधर-उधर घूम रहे हैं।" सांसद कल्याण बनर्जी ने टीएमसी इस मामले में अदालत से हस्तक्षेप की मांग कर रही है।

    कल्याण बनर्जी ने कहा, "हम अदालत जा रहे हैं। आप जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने कोविड ​​-19 के दौरान एक फैसला दिया था कि पुलिस किसी भी व्यक्ति को अनावश्यक रूप से हिरासत में नहीं ले सकती और गिरफ्तार नहीं कर सकती है। इसके बावजूद, सीबीआई और पुलिस ने हमारी पार्टी के सदस्यों को गिरफ्तार किया है।"

    टीएमसी समर्थकों ने सोमवार (17 मई) को कोलकाता में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कार्यालय के बाहर अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सुरक्षा बलों पर पथराव किया। नारदा घोटाले के सिलसिले में सीबीआई ने मंत्री फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी और विधायक मदन मित्रा की गिरफ्तारी की है।

    ये भी पढ़ें- नारदा केस में TMC नेताओं को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने बेल पर लगाई रोकये भी पढ़ें- नारदा केस में TMC नेताओं को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने बेल पर लगाई रोक

    सीबीआई ऑफिस के बाहर टीएमसी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस पर ध्यान देने के लिए कहा। जगदीप धनखड़ ने कहा कि पुलिस और प्रशासन चुप है और उम्मीद है कि मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) को 'अराजकता और संवैधानिक तंत्र की विफलता' के नतीजों का एहसास होगा।

    English summary
    TMC MP Kalyan Banerjee On narada case says West Bengal Governor is bloodsucker, roaming around like mad dog
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X