• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टीएमसी विधायक बोले- बंगाल में कहीं कोई हिंसा नहीं, एक भी बीजेपी नेता के साथ कुछ नहीं हुआ

|

कोलकाता, 13 मई: पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हल्के स्तर की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र से हमें पर्याप्त संख्या में दवाएं और वैक्सीन नहीं मिल रही है। भाजपा यहां चुनाव बाद हिंसा की बात कहते हुए केंद्र से टीमें भेज रही है। मित्रा ने कहा कि राज्य में कहीं कोई हिंसा नहीं है, टीएमसी के ऊपर हिंसा के गलत आरोप भाजपा की ओर से लगाए जा रहे हैं।

TMC MLA Madan Mitra says Instead of sending vaccines bjp sending central team to bengal

टीएमसी के मदन मित्रा ने बुधवार को कहा, भाजपा टीके, दवाएं और मेडिकल सहायता बंगाल में भेजने के बजाय केंद्रीय टीम भेज रहे हैं। वे यह सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय टीम भेज रहे हैं कि चुनाव के बाद हिंसा ना हो। हम पूछना चाहते हैं हिंसा कहां है? हम कोलकाता में खड़े हैं। क्या यहां हिंसा हो रही है? क्या यहां बीजेपी का एक भी कार्यालय किसी ने जलाया दिया है, क्या बीजेपी के किसी एक भी नेता के साथ कोई बदतमीजी हुई है? कोई मुझे एक भी ऐसा मामला नहीं बता सकता है। फिर क्यों हिंसा की बात की जा रही है।

कोरोना की चपेट में आने पर बोलीं हिना खान- मुझसे लापरवाही हुई, जब श्रीनगर से लौटी तो..कोरोना की चपेट में आने पर बोलीं हिना खान- मुझसे लापरवाही हुई, जब श्रीनगर से लौटी तो..

चुनाव बाद सामने आए थे हिंसा के मामले

पश्चिम बंगाल में मार्च और अप्रैल में विधानभा चुनाव हुए थे। 2 मई को घोषित हुए पश्चिम बंगाल के चुनाव नतीजों में टीएमसी ने 292 में से 213 सीटों पर धमाकेदार जीत हासिल कर एक बार फिर से सरकार बनाई है। वहीं, भाजपा के खाते में केवल 77 सीटें आईं। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद राज्य के कई इलाकों से हिंसा की खबरें आईं थीं। खासतौर से भाजपा और टीएमसी के लोगों के बीच कई जगहों पर टकराव हुआ था। जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने हालात का जायजा लेने के लिए एक टीम को पश्चिम बंगाल भेजा था। इसके अलावा गृह मंत्रालय ने भाजपा के सभी नवनिर्वाचित विधायकों को केंद्रीय सुरक्षा भी प्रदान की है।

English summary
TMC MLA Madan Mitra says Instead of sending vaccines bjp sending central team to bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X