• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिषेक बनर्जी पर शुवेंदु का पलटवार- '2024 का करें इंतजार, ममता बनर्जी को मिलेंगे NOTA से भी कम वोट'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 सितंबर: बंगाल में चुनाव खत्म हो गए हैं, लेकिन अभी भी टीएमसी और बीजेपी में पहले जैसी जुबानी जंग जारी है। कुछ दिनों पहले टीएमसी के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि तीन साल के अंदर बीजेपी को भारत से बाहर करना ही उनका लक्ष्य है। जिस पर बीजेपी नेताओं ने जमकर पलटवार किया। तो वहीं अब अभिषेक ने बीजेपी को गोवा जैसे कई राज्यों में टक्कर देने की चुनौती दी। उनके इस बयान पर बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें एक सलाह दी है।

शुवेंदु

कोलकाता में आयोजित एक जनसभा में अभिषेक ने कहा कि टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना पूरी बहादुरी से लड़ रही है। हम त्रिपुरा और असम पहुंच गए हैं। हम आने वाले दिनों में गोवा भी जाएंगे, इसलिए खुद को तैयार कर लें। हम राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी को विश्व शांति बैठक के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें जाने की इजाजत नहीं दी, क्योंकि वो नरेंद्र मोदी से ज्यादा लोकप्रिय हैं। यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी की स्थिति देखिए, वो तालिबानी शैली में शासन कर रहे हैं। लोगों को आजादी नहीं है। योगी आदित्यनाथ ही सब कुछ तय कर रहे हैं।

पार्टी नेता के शव के साथ ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने में बंगाल भाजपा अध्यक्ष समेत कई के खिलाफ केसपार्टी नेता के शव के साथ ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने में बंगाल भाजपा अध्यक्ष समेत कई के खिलाफ केस

टीएमसी सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि अभिषेक बनर्जी को 2024 का इंतजार करना चाहिए। 2019 के लोकसभा चुनावों में ममता बनर्जी को 'यूनाइटेड इंडिया' के चेहरे के रूप में पेश करने का नतीजा सभी जानते हैं। पीएम मोदी के साथ किसी भी राजनीतिक नेता की तुलना नहीं की जा सकती। ममता बनर्जी को अन्य राज्यों में नोटा से भी कम वोट मिलेंगे। आपको बता दें कि जल्द ही भवानीपुर में उपचुनाव होने वाले हैं, जहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रहीं, क्योंकि वो नंदीग्राम में शुवेंदु से हार गई थीं।

English summary
Suvendu Adhikari on abhishek- Mamata will get less votes than NOTA
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X