• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शुवेंदु अधिकारी का आरोप- ममता सरकार करवा रही बीजेपी नेताओं का फोन टैप

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 21 जुलाई: हाल ही में हुए पेगासस स्पाईवेयर के खुलासे के बाद से देशभर की राजनीति गरमाई हुई है। साथ ही सभी विपक्षी दल मोदी सरकार और बीजेपी पर हमलावर हैं। जासूसी वाले मामले में प्रशांत किशोर का भी नाम आया था, जिन्होंने बंगाल में ममता बनर्जी को जितवाने में अहम भूमिका निभाई। इसके बाद से टीएमसी नेता केंद्र से जवाब मांग रहे थे, लेकिन अब बंगाल के नेता विपक्ष शुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर ही फोन टैपिंग का आरोप लगा दिया।

BJP
    Pegasus Scandal: Mamata Banerjee का Modi Govt. पर वार, Pegasus खतरनाक और क्रूर है | वनइंडिया हिंदी

    शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि चुनाव के बाद से बंगाल में लगातार हिंसा हो रही है, जिसकी लीडर ममता बनर्जी और उनकी सरकार है। इसके अलावा वो केंद्र पर पेगासस को लेकर झूठा आरोप लगा रहे, सच तो ये है कि बंगाल सरकार उनका फोन टैप करवा रही है। फेसटाइम और व्हाट्सएप को छोड़कर, बोलने का कोई अवसर नहीं है। शुवेंदु का आरोप है कि ममता बनर्जी उनके अलावा छोटे बीजेपी कार्यकर्ताओं का भी फोन टैप करवा रही हैं।

    पश्चिम बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज, पूर्वी मिदनापुर के एसपी को लेकर दिया था ये बयानपश्चिम बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज, पूर्वी मिदनापुर के एसपी को लेकर दिया था ये बयान

    वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी नेता व्हाट्सएप पर मैसेज करने के अलावा कोई संवाद नहीं करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी खुद उनके फोन टैप करती हैं। वो और उनकी सरकार पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है। फोन टैपिंग बीजेपी का काम नहीं है, ये कांग्रेस का काम है, जहां से ममता बनर्जी आई हैं।

    English summary
    Suvendu Adhikari administration is tapping phones of all small BJP workers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X