• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनाव: 4 चरणों के बाद बंगाल में एक्टिव हुए राहुल गांधी, दार्जिलिंग में कोरोना को लेकर पीएम मोदी पर बरसे

|

कोलकाता, 14 अप्रैल: पश्चिम बंगाल में 4 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब पांचवें चरण के तहत 45 सीटों पर 17 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस बीच अब तक बंगाल में चुनाव से दूर रहे कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अब चुनाव प्रचार में कूद गए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज दार्जिलिंग में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पहले की सरकार को कोरोना से आगाह किया था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

Rahul Gandhi in Darjeeling

पश्चिम बंगाल के रण में उतरे राहुल गांधी ने आज दार्जिलिंग से बीजेपी के खिलाफ जमकर हुंकार भरी। राहुल गांधी ने आक्रामक तेवर अपनाते हुए कहा कि पिछले साल फरवरी में सभी कांग्रेस नेताओं और मैंने सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री से कहा कि भारत कोरोना से प्रभावित होने जा रहा है। आप अर्थव्यवस्था, प्रवासी मजदूरों और लघु उद्योग को बचाने की तैयारी शुरू कर दें, लेकिन उस वक्त मीडिया में मेरा मजाक उड़ाया गया और कहा कि मैं लोगों को डराने की कोशिश कर रहा हूं। आज स्थिति सबके सामने हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा भाईयों-बहनों थाली बजाओ कोरोना जाएगा। उन्होंने लोगों से घंटी बजाने के लिए कहा। फिर लोगों से अपने मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट ऑन करवाई। जो शख्स भारत का पीएम है, वो मजदूरों की मदद करने के बजाय लोगों से घंटी बजाने के लिए कहा रह है।

Corona Vaccine: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तंज, कहा-पहले वो अनदेखा करेंगे, फिर हंसेंगे, अंत में आप जीतेंगेCorona Vaccine: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तंज, कहा-पहले वो अनदेखा करेंगे, फिर हंसेंगे, अंत में आप जीतेंगे

वहीं आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि असम के लोगों का कहना है कि उनके इतिहास और संस्कृति पर हमला किया जा रहा है। तमिलनाडु और बंगाल एक ही बात का सामना कर रहे हैं। राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि जहां भी भाजपा, आरएसएस जाते हैं, वहां नफरत बढ़ने लगती है।

English summary
Rahul Gandhi statement on corona and pm modi in Darjeeling election rally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X