• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पार्टी नेता के शव के साथ ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने में बंगाल भाजपा अध्यक्ष समेत कई के खिलाफ केस

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 24 सितंबर: कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर के सामने प्रदर्शन करने के मामले में बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, सासंद अर्जुन सिंह, ज्योतिर्मय सिंह महतो और प्रियंका टिबरेवाल समेत कई नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कालीघाट पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया है। सुकांत मजूमदार के कार्यालय की ओर से बताया गया है कि कालीघाट पुलिस ने स्वत संज्ञान लेकर ये केस दर्ज किया है।

 BJP Bengal president

शव लेकर किया था सीएम के घर के सामने प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने गुरुवार कोसाउथ कोलकाता के कालीघाट के पास सीएम आवास के बाहर पार्टी के एक नेता का शव लेकर प्रदर्शन किया था। भाजपा नेताओं का आरोप था कि मई के महीने में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें पीटा था और इस दौरान उन्हें गहरी चोट लगी थी, जिसके बाद अब उनकी मौत हो गई है। प्रदर्शन करने वालों में बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांता मजूमदार, भवानीपुर उप-चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। पुलिस के सीएम के घर की तरफ जाने से रोकने पर भाजप नेताओं ने गोपाल नगर के पास जाम भी लगाया।

पश्चिम बंगाल भाजपा के मुख्य प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य ने इस दौरान कहा कि उनकी पार्टी के नेता मानस साहा ने मार्च-अप्रैल में हुए चुनाव में माराघाट वेस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वो हार गये थे। 2 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें प्रताड़ित किया था। तब से वो लगातार बीमार चल रहे थे और बुधवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी मानस साहा की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मौत की जांच होनी चाहिए। मैने पुलिस से कहा था पर पुलिस ने प्रताड़ना की शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस को मामले में जांच करनी चाहिए।

ममता बनर्जी बोलीं- हम नरेंद्र मोदी को भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगेममता बनर्जी बोलीं- हम नरेंद्र मोदी को भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे

English summary
Police file case against BJP Bengal president Sukanta Majumder other leaders over protest near CM residence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X