• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नारदा केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने चारों टीएमसी नेताओं को दी जमानत

|

कोलकाता, मई 17: नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के 2 मंत्रियों समेत राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के चारों नेताओं को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को जमानत दे दी। सीबीआई की अदालत ने ममता बनर्जी को दो मंत्री सहित चारों नेताओं की हिरासत की अर्जी खारिज कर दी और जमानत देने का आदेश दिया है। 50 हजार रुपये के निजी बांड पर जमानत की मंजूरी दी गई।

Narada sting case: Special CBI court grants bail to TMC ministers, MLA
आज सीबीआई ने सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हाकिम, मदन मित्रा और पूर्व कोलकाता के मेयर शोभन चटर्जी को गिरफ्तार किया था। गिफ्तारी के बाद इन नेताओं को सीबीआई की विशेष कोर्ट के न्यायाधीश अनुपम मुखोपाध्याय की अदालत के सामने पेश किया गया। डेढ़ घंटे तक चली सुनवाई में सीबीआई की अदालत ने ममता बनर्जी को दो मंत्री सहित चारों नेताओं की हिरासत की अर्जी खारिज कर दी और जमानत देने का आदेश दिया है।
    Narada Sting Case : Firhad Hakim, Subrata Mukherjee समेत 4 नेताओं को जमानत | वनइंडिया हिंदी

    इस दौरान सीबीआई की ओर से ऑनलाइन 48 पेज की चार्जशीट दायर की गई। चार्जशीट में इन नेताओं के अलावा निलंबित आईपीएस अधिकारी एसएचएम मिर्जा का नाम भी शामिल है। सीबीआई के वकीलों का कहना था कि चूंकि गिरफ्तार नेता प्रभावशाली हैं, यदि उन्हें रिहा कर दिया गया, तो जांच प्रभावित हो सकती है। वहीं नेताओं के वकीलों ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि वर्तमान कोविड परिस्थिति में यदि इन नेताओं को गिरफ्तार किया गया है, तो कोलकाता की स्थिति बिगड़ सकती है।

    नारदा केस: स्टिंग करने वाले पत्रकार ने पूछा-सुवेंदु अधिकारी को भी रिश्वत दी थी, क्यों नहीं हुए अरेस्ट?नारदा केस: स्टिंग करने वाले पत्रकार ने पूछा-सुवेंदु अधिकारी को भी रिश्वत दी थी, क्यों नहीं हुए अरेस्ट?

    इससे पहले नारदा केस में बंगाल के मंत्रियों और नेताओं की गिरफ्तारी के बाद कोलकाता में निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर के बाहर दोपहर को टीएमसी समर्थकों का भारी हंगामा देखने को मिला। खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वहां पहुंचकर सीबीआई को गिरफ्तार करने को कहा। हालांकि, छह घंटे के बाद वहां से सीएम ममता बनर्जी ये कहते हुए निकलीं कि कोर्ट इस पर अपना फैसला देगा।

    English summary
    Narada sting case: Special CBI court grants bail to TMC ministers, MLA
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X