• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नंदीग्राम में फिर से वोटों की गिनती की मांग को लेकर चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेता

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 2 मई: पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट पर वोटों की गिनती फिर से कराए जाने की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा है। टीएमसी का ये प्रतिनिधिमंडल कोलकाता में चुनाव आयोग के कार्यालय में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिला है। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि नंदीग्राम में गिनती के दौरान गड़बड़ी करते हुए ममता बनर्जी को हराया गया है। ऐसे में फिर से नंदीग्राम में वोट गिने जाएं।

 तृणमूल कांग्रेस का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा

नंदीग्राम सीट पर टीएमसी से ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं। नजदीकी मुकाबले में वो इस सीट पर भाजपा से सुवेंदु अधिकारी से हार गई हैं। हालांकि इस सीट के परिणामों को लेकर काफी गफलत देखने को मिली है। पहले ममता बनर्जी को 1200 वोटों से जीता हुआ घोषित किया गया फिर कुछ देर बाद में सुवेंदु अधिकारी को दो हजार वोटों से जीता हुआ घोषित कर दिया। जिस पर टीएमसी ने आरोप लगाया है कि नतीजों से छेड़छाड़ की गई है।

ममता ने कहा कोर्ट जाएंगी

नंदीग्राम के नतीजों को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है कि चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद कुछ हेरफेर की गई है। इसको लेकर वह कोर्ट जाएंगी और जल्‍द इसका खुलासा करेंगी। उन्‍होंने कहा, नंदीग्राम में भूल जाओ क्‍या हुआ। नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैंने नंदीग्राम में सघंर्ष किया क्योंकि मैं एक आंदोलन लड़ी।

Kerala Chunav Results: सीएम विजयन ने सोमवार को शपथ ग्रहण की खबरों को बताया गलतKerala Chunav Results: सीएम विजयन ने सोमवार को शपथ ग्रहण की खबरों को बताया गलत

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में टीएमसी को बड़ी जीत मिली है। कुल 292 सीटों के लिए हुए चुनाव में जो रुझान अब तक मिले हैं। उसमें 213 सीटों पर टीएमसी को बढ़त है। बीजेपी को 77 सीटें मिली हैं। वहीं लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन की चुनाव में करारी हार हुई है।

English summary
nandigram chunav result 2021 TMC delegation meeting Chief Electoral Officer Kolkata seeking recount of votes in Nandigram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X