• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP ज्वाइन करने वाले TMC सांसद के बगावती तेवर, कहा- भाजपा को हम पर भरोसा नहीं

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जून 15: बीजेपी के मुकुल रॉय के तृणमूल कांग्रेस में लौटने के कुछ दिनों बाद अब टीएमसी के बागी सांसद सुनील मंडल ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। सांसद सुनील मंडल ने कहा कि मुझे लगता है कि भाजपा के पास हम में से कई लोगों के बारे में विश्वास की कमी है। इसके साथ ही बताया कि हमें यहां पर्याप्त जगह नहीं मिल रही है। ऐसा लगता है कि बीजेपी उन लोगों को बर्दाश्त नहीं कर सकती है, जो टीएमसी से आए हैं।

MP Sunil Mondal

विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए मंडल ने कहा कि पार्टी में पर्याप्त जगह नहीं मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में आए लोग अब यहां रहकर असहज महसूस कर रहे हैं। उन्हें दिल से स्वीकार नहीं किया गया है। बीजेपी में कुछ लोग सोचते हैं कि पार्टी में नए लोगों पर भरोसा करना सही नहीं है।

पश्चिम बंगाल: TMC में वापसी के बाद मुकुल रॉय के बेटे की केंद्र ने वापस ली सुरक्षापश्चिम बंगाल: TMC में वापसी के बाद मुकुल रॉय के बेटे की केंद्र ने वापस ली सुरक्षा

इसके अलावा उन्होंने सुवेंदु अधिकारी को लेकर कहा कि उन्होंने अपना एक भी शब्द कायम नहीं रखा, जो उन्होंने पार्टी में शामिल होने से पहले कहा था, इसलिए मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहता। मंडल सुवेंदु के साथ ही पार्टी में शामिल हुए थे।

मुकुल रॉय के बाद राजीब बनर्जी की TMC में वापसी की अटकलें, राज्य महासचिव से कोलकाता में की मुलाकातमुकुल रॉय के बाद राजीब बनर्जी की TMC में वापसी की अटकलें, राज्य महासचिव से कोलकाता में की मुलाकात

वहीं सांसद का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब बीजेपी छोड़कर टीएमसी में घर वापसी का दौर जारी है। हाल ही में बीजेपी के लीडर मुकुल रॉय और उनके बेटे की टीएमसी में वापसी हुई हैं। इसके साथ ही कई और नेताओं के भी वापस टीएमसी में वापस जाने की अटकलें लगाई जा रही है। इस बीच अब सुनील मंडल का यह बयान पश्चिम बंगाल में बीजेपी के लिए शुभ संकेत नहीं है।

English summary
west bengal MP Sunil Mondal Says Many of those who left TMC & joined BJP are feeling uncomfortable in BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X