• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी छोड़ टीएमसी में गए अर्जुन सिंह सांसद के पद से नहीं देंगे इस्तीफा, कहा- पहले TMC से आए सांसद दें इस्तीफा

|
Google Oneindia News

कोलकाता, मई 22। पश्चिम बंगाल में बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने औपचारिक तौर पर बीजेपी छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया है। रविवार को उन्होंने टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। हालांकि बीजेपी छोड़ने के बाद अर्जुन सिंह ने अभी सांसद के पद से इस्तीफा नहीं दिया है और उनका यह भी कहना है कि वो सांसद पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

MP Arjun singh

पहले टीएमसी से गए सांसद दें इस्तीफा- अर्जुन सिंह

बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले बीजेपी में शामिल होने वाले दो टीएमसी सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए, अगर वो इस्तीफा दे देते हैं तो मैं भी अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा और उपचुनाव का सामना करूंगा।'

एसी के कमरों में बैठ नहीं होती राजनीति'

इस दौरान अर्जुन सिंह ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा एसी के कमरों में बैठकर राजनीति करती है, उनकी तरह राजनीति नहीं की जाती, बल्कि राजनीति करने के लिए जनता के बीच जमीन पर उतरना पड़ता है। अर्जुन सिंह ने कहा कि बंगाल में बीजेपी का ग्राफ लगातार गिर रहा है और यह सिलसिला अभी आगे जारी रहेगा।

'बंगाल का चुनाव नहीं होता आसान'

अर्जुन सिंह ने आगे कहा कि बंगाल का चुनाव जीतना कभी आसान नहीं रहा है, हमेशा से यह चुनाव काफी कठिन रहा है। बंगाल और अन्य दूसरे राज्यों के चुनाव में काफी अंतर होता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पूरे भारत में इस वक्त लड़ाई की जरूरत है, वो सिर्फ ममता बनर्जी ही लड़ सकती हैं। अर्जुन सिंह ने इस दौरान ममता बनर्जी को 2024 के लिए पेश किया।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अभी तक यह नेता BJP छोड़ जा चुके हैं TMC में, टूट को नहीं रोक पा रहा है हाईकमानये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अभी तक यह नेता BJP छोड़ जा चुके हैं TMC में, टूट को नहीं रोक पा रहा है हाईकमान

Comments
English summary
MP Arjun Singh not resign from MP post after join TMC
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X