• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल में कोरोना के नियमों में सरकार ने दी छूट, अब शादी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं 200 लोग

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने शनिवार को कोविड-19 के नियमों में ढील दी है। अब से शादी के कार्यक्रम में एक साथ 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा जबकि खुले स्थानों में मेलों और या मेलों की अनुमति होगी। बता दें कि यह आदेश तब आया है जब राज्य चुनाव आयोग से भाजपा ने निकाय चुनाव टालने की मांग की है।

mamta government give some relaxation from covid 19 guideline now 200 people gather in marriage

बता दें कि बीते शुक्रवार को कोरोना के 22 हजार 645 नए मामले सामने आए। अब तक पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 लाख 63 हजार 697 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को 822 मामले कम आए हैं। महामारी की इस तीसरी लहर में अब तक सबसे ज्यादा मौत शुक्रवार को हुई, जहां 28 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया। पश्चिम बंगाल में इस समय 1,45,483 मरीजों का इलाज चल रहा है।

कोरोना से हुईं मौतों के सरकारी आंकड़े गलत बताने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को केंद्र ने किया खारिजकोरोना से हुईं मौतों के सरकारी आंकड़े गलत बताने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को केंद्र ने किया खारिज

भाजपा ने शुक्रवार को राज्य चुनाव आयोग (एसईसी) को पत्र लिखा। इसमें बताया गया है कि राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के अनुसार, 13 जनवरी 2022 को कोरोना के 23,467 मामले दर्ज हुए। जबकि 28 दिसंबर, 2021 को चुनावों का नोटिफिकेशन जारी हुआ था, उस दिन 732 केस ही मिले थे।

Comments
English summary
mamta government give some relaxation from covid 19 guideline now 200 people gather in marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion