• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, ऑक्सीजन और 5 करोड़ वैक्सीन की डोज मांगी

|

कोलाकात। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने देश में विकराल रूप ले लिया है। जगह-जगह से दवाइयों, ऑक्सीजन और बेड की कमी की खबरें सामने आ रही हैं। विधानसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में भी कोरोना का विस्फोट हुआ है यहां रोजाना 6 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते राज्य में वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं की संभावित कमी का मामला सामने आया है। इस संबंध में रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

Mamata Banerjee writes to PM Modi asking for oxygen and dose of 5 crore vaccine

बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी मैदान में एक-दूसरे पर निशाना साधने वाले पीएम मोदी और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक साथ हैं। इसी क्रम में रविवार को ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को पत्र लिख जरूरी मेडिकल सामानों की आपूर्ति की अपील की है। ममता बनर्जी ने अनुरोध किया कि प्रदेश में 5.4 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक, रेमेडीसविर और टोसिलिजाबम दवाओं की निरंतर आपूर्ति और जल्द से जल्द ऑक्सीजन की आपूर्ति की जाए।

बता दें कि शनिवार को सामने आए 7,713 नए मामलों के साथ अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,51,508 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से इस दौरान 34 मौतें हुईं जिसके बाद मरने वाले लोगों की संख्या 10,540 हो गई। शनिवार को सबसे अधिक मामले कोलकाता से सामने आए। यहां 1,998 नए मरीज मिले जबकि 10 लोगों की मौत हुई। राज्य में बीमारी से 3,426 मरीज ठीक हुए। कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 45,330 नमूनों की जांच की गई है।

    Bengal Election 2021: Mamata Banerjee ने कोलकाता में किया Road Show, भारी भीड़ | वनइंडिया हिंदी

    यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के दूरगामी इलाकों बन रहे हैं कोविड केयर सेंटर, लोगों को कोरोना के प्रति किया जा रहा है जागरूक

    English summary
    Mamata Banerjee writes to PM Modi asking for oxygen and dose of 5 crore vaccine
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X