• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'गली के लड़के की तरह बोल रहे', TMC सांसद महुआ मोइत्रा का PM Modi पर पलटवार

|
Google Oneindia News

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दूसरी सीट ढूढ़ने वाले बयान के बाद टीएमसी नेताओं ने प्रधानंमत्री पर पलटवार किया है। टीएमसी से लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश के पीएम एक राज्य की सीएम के लिए गली छाप लड़कों की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Mahua Moitra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अप्रैल को कहा था कि टीएमसी नेता ममता बनर्जी दूसरी सीट तलाश रही हैं क्योंकि वह नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं। पीएम ने कहा था कि "ममता दीदी बताइए, क्या ये अफवाह सही है कि आप दूसरी सीट तलाश रही हैं?"

    Bengal Election 2021: Mamata Banerjee पर PM Modi का तंज, Mahua Moitra का पलटवार | वनइंडिया हिंदी

    मोइत्रा ने कहा गली छाप है भाषा
    पीएम के इस हमले को लेकर पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार किया है। महुआ ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा प्रधानमंत्री मंच से कहते हैं "दीदी-ओ-दीदी। ये किस तरह की भाषा है?" उन्होंने आगे कहा कि बंगाल हम लोग बोलते हैं 'रोक-एर-छेले', जिसका मतलब होता गली में किनारे पर खड़े होने वाले वो लड़के जो वहां से गुजरने वाली महिलाओं को दीदी-ओ-दीदी कहकर बुलाते रहते हैं। पीएम भी ऐसा ही कर रहे हैं।"

    उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लाख लोगों की रैली में एक मुख्यमंत्री को कहते हैं दीदी-ओ-दीदी। क्या आप ऐसा कहेंगे? क्या ऐसे ही वो अपनी मांग के बारे में कहेंगे? क्या ऐसा ही वह अपनी बहन के बारे में कहेंगे ? क्या वह अपनी अलग रह रही पत्नी के बारे में ऐसा कहेंगे ? क्या वह किसी के बारे में भी ऐसा कहेंगे? यह किस तरह से सही है ? क्या प्रधानमंत्री हमें इसी तरह मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं ?"

    पीएम मोदी का दावा- ममता दीदी हार रहीं चुनाव, जल्द भरेंगी दूसरी सीट से नामांकन, TMC ने दिया जवाबपीएम मोदी का दावा- ममता दीदी हार रहीं चुनाव, जल्द भरेंगी दूसरी सीट से नामांकन, TMC ने दिया जवाब

    English summary
    mahua moitra said pm talking like street side fellow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X