India
  • search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'असम की जगह बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छी खातिरदारी देंगे', महाराष्ट्र सियासी संकट पर ममता बनर्जी

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 23 जून: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार इस वक्त खतरे में है। उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने 42 बागी विधायकों के साथ मोर्चा खोल दिया है। ऐसे में लगभग यह तय माना जा रहा है कि सरकार गिरने की कगार पर पहुंच गई है। शिंदे और बागी विधायक गुवाहटी के रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हुए हैं, जिसका हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था। इसी होटल के बाद गुरुवार को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं अब महाराष्ट्र के सियासी संकट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

Mamata Banerjee

कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है: ममता बनर्जी

गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल के बाहर टीएमसी के विरोध के बाद सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने अपने बयान में कहा कि हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए इंसाफ चाहते हैं। आज (बीजेपी) आप सत्ता में हैं और पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन एक दिन तुम्हें जाना ही है। कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है।

'असम की जगह बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छी खातिरदारी देंगे'

इतना ही नहीं असम में रुके महाराष्ट्र के विधायकों पर ममता बनर्जी ने कहा कि यह गलत है और मैं इसको सपोर्ट नहीं करती। असम की जगह उन्हें (बागी विधायक) बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छी खातिरदारी देंगे। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के बाद वे दूसरी सरकारों को भी गिरा देंगे। हम लोगों के लिए और संविधान के लिए न्याय चाहते हैं।

असम में क्यों हैं शिवसेना विधायक?, सवाल पर बोले राउत- काजीरंगा अच्छी जगह, बारिश खूब होती है, वही देखने गए हैंअसम में क्यों हैं शिवसेना विधायक?, सवाल पर बोले राउत- काजीरंगा अच्छी जगह, बारिश खूब होती है, वही देखने गए हैं

अभिषेक बनर्जी ने भी साधा निशाना

ममता बनर्जी ने कहा, "भाजपा सरकार ने लोकतंत्र को पूरी तरह से कुचल दिया है। मुझे दुख होता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा सरकार ने संघीय ढांचे को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है।" वहीं ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर कटाक्ष करते हुए अपने ट्वीट में कहा, "काश, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा को बाढ़ प्रभावित पीड़ितों की ज्यादा परवाह होती और महाराष्ट्र सरकार को गिराने के बारे में कम।"

Comments
English summary
maharashtra political crisis Cm mamata banerjee targets bjp and assam cm
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X