• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल: साउथ 24 परगना में भारी तादाद में बम बरामद

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 22 मई: पश्चिम बंगाल में आए दिन बमों के हमलों की खबरें आम हो चुकी है। ऐसे में साउथ 24 परगना जिले में अचानक बमों के धमाकों ने सबको दहशत में डाल किया। दरअसल, शनिवार को बक्चा के होगला वन क्षेत्र में भारी मात्रा में बम बरामद किए गए थे, जिनको रविवार को निक्रिष्य करने का काम शुरू किया गया।

west bengal

बंगाल पुलिस ने हजारों की संख्या में बम बरामद किए हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस के मुताबिक भारी मात्रा में बम बरामद हुए हैं। कॉम्बिंग ऑपरेशन अभी भी जारी है। बम निरोधक दस्ते ने होगला वन क्षेत्र में मिले बमों को निष्प्रभावी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ममता बोलीं-जब लोग महंगाई का विरोध करते हैं तो BJP हिंदू-मुस्लिम तनाव फैला देती हैममता बोलीं-जब लोग महंगाई का विरोध करते हैं तो BJP हिंदू-मुस्लिम तनाव फैला देती है

जानकारी के मुताबिक पुलिस को खुफिया इनपुट मिला था, जिसके बाद पुलिस ने गांव की झाड़ी से प्लास्टिक के दस ड्रमों में भारी मात्रा में ताजा बम बरामद किए थे। इस घटना से पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए थे। रविवार को बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने इलाके को घेरकर बमों को निष्क्रिय करने का काम शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक करीब 1000 से ज्यादा बम बरामद हुए थे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में इन दिनों बमों के हमले की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रहा है, जिससे पुलिस की कार्यशैली सहित सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Comments
English summary
huge quantity of bombs has been recovered in hogla forest area in West Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X