• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोलकाता: अमित शाह का सौरव गांगुली के घर डिनर, कयासों का दौर तेज

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 06 मई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। एक दिन पहले (गुरुवार) शाह ने सिलीगुड़ी में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा था। वहीं शुक्रवार को शाह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर डिनर करने पहुंचे। ऐसे में जैसे ही शाह पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के घर मुलाकात के लिए पहुंचे पश्चिम बंगाल की राजनीति में फिर से नए सियासी कयास तेज होने लगे।

Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने दौरे के आखिरी दिन सौरव गांगुली के घर जाकर उनसे मुलाकात की। सौरव गांगुली के आवास पर जाकर अमित शाह ने भेंट की। इस दौरान शाह और गांगुली ने साथ में डिनर भी किया। जिसकी तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष सुवेदु अधिकारी और स्वपन दास गुप्ता समेत कई नेता भी मौजूद रहे। गांगुली और अमित शाह इस दौरान बातचीत करते देख गए।

बीजेपी के सीनियर लीडर और गृह मंत्री अमित शाह के सौरव गांगुली के घर पर पहुंचने के बाद एक बार फिर से बंगाल की सियासी अटकले तेज हो गई है। आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भी सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की जमकर अटकलें लगाई गई थी। चर्चा थी कि विधानसभा चुनाव में गांगुली को बीजेपी अपना चेहरा बना सकती हैं, हालांकि गांगुली ने इससे इनकार कर दिया था, जिसके बाद कयास सिर्फ कयास ही साबित हुए। वहीं अब एक बार फिर से पूर्व क्रिकेटर के राजनीतिक भविष्य को लेकर अकटलें लगाई जा रही है।

Comments
English summary
Home Minister Amit Shah met with BCCI chief Sourav Ganguly at his residence in Kolkata
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X