• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता बनर्जी ने बताया अपना गोत्र, गिरिराज ने पूछ लिया ये तीखा सवाल

|

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में विधानसभा की 30 सीटों पर 1 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इसे लेकर आज दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया। आखिरी दिन चुनाव प्रचार में पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेल दिया। अब इसे लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि "रोहिंग्या को वोट के लिए बसाने वाले, दुर्गा/काली पूजा रोकने वाले, हिंदुओ को अपमानित करने वाले, अब हार के ख़ौफ़ से गोत्र पर उतर गए। "शांडिल्य गोत्र" सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है, वोट के लिए नहीं।"

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता बनर्जी ने बताया अपना गोत्र, गिरिराज ने पूछ दिया ये तीखा सवाल
    West Bengal Election 2021: Mamata Banerjee के गोत्र बताने पर Giriraj Singh का पलटवार| वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं मंदिर गई थी तो पुरोहित ने मुझसे पूछा था कि आपका गोत्र क्‍या है। उस वक्‍त त्रिपुरेश्‍वरी मंदिर में मैंने अपना गोत्र मां माटी मानुष बताया था लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्‍य है लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है। एक दूसरे ट्वीट में गिरिराज सिं‍ह ने कहा कि ममता दीदी, अब तो पता करना होगा कि रोहिंग्या और घुसपैठियों का भी गोत्र शांडिल्य है क्या?"

    ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नंदीग्राम के सोना चूरा में प्रचार किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को बंगाल के अंदर राजनीतिक रूप से दफन करना है और नंदीग्राम से बाहर करना है। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैंने अगर नंदीग्राम में आने का फैसला किया है तो मैं नंदीग्राम को कभी नहीं छोड़ूंगी, नंदीग्राम मेरा घर है, मैं चाहती तो कहीं और से भी चुनाव लड़ सकती थी, लेकिन इस जगह की माताओं और बहनों को सम्मान देने के लिए मैंने नंदीग्राम को चुना है।

    क्‍वारंटीन रहते हुए कोरोना पॉजिटिव मिलिंद सोमन ने मनाई होली, PPE किट में आई पत्‍नी को नहीं लगा पाए गलेक्‍वारंटीन रहते हुए कोरोना पॉजिटिव मिलिंद सोमन ने मनाई होली, PPE किट में आई पत्‍नी को नहीं लगा पाए गले

    English summary
    Due to fear of losing polls, Mamata Didi has told her gotra, says BJP leader Giriraj Singh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X