• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना पर लाइव बातचीत में रोने लगे डॉक्टर, बोले- अब ये सब देखा नहीं जाता, वीडियो

|

कोलकाता, 15 मई: देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर इस समय कहर बनकर टूट रही है। एक तरफ रिकॉर्ड संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं तो वहीं दवाओं और ऑक्सीजन के अभाव में लगातार मौतें हो रही हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म हो जाने से लगातार मौतें हुई हैं। ये सब डॉक्टरों को भी मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है। कोलकाता के एक डॉक्टर अनिर्बान बिस्वास कोविड को लेकर लोगों से फेसबुक लाइव आकर बात कर रहे थे। इसी दौरान वो कोरोना की भयावह स्थिति होने की बात कहकर रो पड़े।

ेम्निवु

फेसबुक लाइव पर डॉ अनिर्बान ने कहा कि अस्पतालों में लोग बहुत ज्यादा लोग आ रहे हैं, हर रोज लोगों की मौतें हो रही है। कई लोगों को इलाज ही नहीं मिल पा रहा है और मौत हो जा रही है। ये बताते हुए डॉ अनिर्बान भावुक हो गए और रोने लगे। उन्होंने कहा कि सभी लोग इस महामारी में अपना ध्यान रखें क्योंकि हालात ऐसे हैं कि मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही है, वो और दूसरे डॉक्टर भी कई बार लोगों की जान नहीं बचा पा रहे हैं। डॉक्टर अनिर्बान ने कहा कि स्थिति बहुत खराब है। सबसे कहूंगा कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करिए और बुजुर्गों का खासतौर पर ध्यान रखिए।

वैक्सीन की दो डोज में अंतर बढ़ाने पर डॉक्टरों से बोले चिदंबरम- सरकार के जाल में ना फंसेवैक्सीन की दो डोज में अंतर बढ़ाने पर डॉक्टरों से बोले चिदंबरम- सरकार के जाल में ना फंसे

कोरोना संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित है देश

देश में कोरोना वायरस ने बीते दो महीने में लाखों जानें ले ली हैं। हर रोज कोरोना के तीन लाख से ज्यादा नए मामले देश में आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को जानकारी दी है कि भारत में कोविड-19 के बीते 24 घंटे में 3,26,098 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 3,890 लोगों की मौतें हुई हैं। देश में कोरोना से अब तक 2,66,207 लोगों की मौत हुई है। भारत में फिलहाल एक्टिव केसों की संख्या 36,73,802 है। देश में अब तक कोरोना के कुल 2,43,72,907 मामले सामने आ चुके हैं।

English summary
doctor from Kolkata breaks down during a live video discussing coronavirus situation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X