• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी उम्मीदवार और एक्ट्रेस पार्नो मित्रा के काफिले पर हमला, लगाया टीएमसी पर आरोप

|

कोलकाता, अप्रैल 14: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता पार्नो मित्रा के काफिले पर बुधवार को कथित तौर पर हमला किया गया। यह हमला उन पर उस समय हुआ जब वह विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने निकली थीं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बारानगर सीट से चुनाव लड़ रहीं पार्नो मित्रा ने आरोप लगाया कि हमलावर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के थे। उन पर 24 घंटे पर यह दूसरा कथित हमला है।

convoy of BJP leader Parno Mittra was allegedly attacked in West Bengal

भाजपा नेता पार्नो मित्रा ने कहा कि, उन्होंने मुझ पर हमला करने की कोशिश की ... वे मेरे वाहन के अंदर भी घुस गए, लेकिन वे मुझे पकड़ नहीं पाए क्योंकि मेरे कार्यकर्ता मेरी सुरक्षा कर रहे थे ... वे पागल थे। उन्होंने कहा कि, मैं बंगाली फिल्मों में एक स्टार हूं। लेकिन एक भाजपा कार्यकर्ता के रूप में, मेरे जीवन का खतरा है। मुझे हर दिन डर लगता जब मैं घर से बाहर निकलती हूं। क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोनार बांग्ला (स्वर्णिम) सपने को साकार करना चाहती हूं।

इससे पहले हुगली में बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी की कार पर पथराव किया गया था। बताया जा रहा है कि हमला उस वक्त किया गया जब लॉकेट चटर्जी जैसे ही 66 नंबर बूथ पहुंची थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी समर्थक वोटिंग में घपला कर रहे थे। इसके बाद वह बूथ से बाहर आईं। उनके बाहर आते ही टीएमसी समर्थकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लॉकेट चटर्जी का कहना है कि उन्होंने टीएमसी की महिलाओं को गलत वोटिंग करते हुए पकड़ लिया गया इसलिए उनके ऊपर हमला किया गया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग हो रहा है। राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल को चार चऱणों का मतदान हो चुका है। वहीं 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होना बाकी है। चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे। पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पर मतदान हो चुका है। पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान होना बाकी है।

रैली में ममता बनर्जी बोलीं-बीजेपी के लोगों ने बंगाल में फैलाया कोरोना वायरस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
convoy of BJP leader Parno Mittra was allegedly attacked in West Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X