• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल: ममता बनर्जी का विवादित बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया 'दिल्ली का गुंडा'

|

कोलकाता, अप्रैल 22: पश्चिम बंगाल में आज छठे चरण के लिए वोटिंग जारी है। जिसके लिए चुनाव आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सातवें चरण के लिए दक्षिण दिनाजपुर में रैली की। साथ ही जनता से टीएमसी को वोट देने की अपील की। इस रैली में भी ममता बनर्जी के निशाने पर बीजेपी और उसके वरिष्ठ नेता रहे। साथ ही उन्होंने बीजेपी की तुलना गुंडों से कर दी।

    Bengal Election 2021: Mamata Banerjee ने PM Modi-Amit Shah को बताया दिल्ली का गुंडा | वनइंडिया हिंदी

    बंगाल

    रैली में बोलते हुए सीएम ममता ने कहा कि मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन खेलना अच्छे से जानती हूं। मैंने पिछले लोकसभा चुनाव में भी अच्छे से खेला था। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं दिल्ली के दो गुंडों के हाथ बंगाल की सत्ता नहीं सौंप सकती हूं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि टीएमसी को ज्यादा से ज्यादा वोट दें, ताकी बंगाल को बीजेपी के हाथों में जाने से बचाया जा सके।

    पश्चिम बंगाल में छठे चरण के लिए मतदान: PM मोदी और अमित शाह ने की भारी वोटिंग की अपील, जानें क्या कहा?पश्चिम बंगाल में छठे चरण के लिए मतदान: PM मोदी और अमित शाह ने की भारी वोटिंग की अपील, जानें क्या कहा?

    वहीं एक दिन पहले जियागंज, मुर्शिदाबाद में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से अपने चुनाव कार्यक्रम पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया। हमने उनसे महामारी की स्थिति को देखते हुए अंतिम तीन चरणों में क्लब बनाकर चुनाव करवाने का अनुरोध किया, परंतु पोल पैनल ने हमारी याचिका पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने अंतिम तीन चरणों के कार्यक्रम में बदलाव नहीं करने का फैसला किया। सीएम ममता का आरोप है कि बीजेपी बंगाल में सांप्रदायिक कलह को ट्रिगर करने की साजिश रच रही है।

    English summary
    CM Mamata in Dinajpur We cannot surrender our Bengal to two goons of Delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X