• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी से गंगा नदी में बहाए शव बंगाल पहुंचे, ममता सरकार करवा रही अंतिम संस्कार

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जून 21: कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद उत्तर प्रदेश और बिहार से सामने आया था कि लोग शवों को नदी में बहा दे रहे थे, जब यह मामला गरमाया तो राजनीति शुरू हो गई। यहां तक खबर यह भी सामने आई थी कि यूपी में नदी के किनारे शवों को दफनाए जा रहे थे। हालांकि बाद में नदी में कोई शव ना बहाए इसके लिए निगरानी रखी गई और ऐसे मामले थमने लगे। अब इस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि यूपी की नदियों में बहाए गए शव बंगाल पहुंच रहे हैं।

mamata banerjee

सोमवार (21 जून ) को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बताया कि कोरोना से संक्रमित होने की आशंका वाले शव नदी में बहते हुए यूपी से पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं। ऐसे कई शव देखे गए हैं। नदी का पानी प्रदूषित हो रहा है। हम शवों को नदी से बाहर निकाल रहे हैं और अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

बंगाल: चुनावी हिंसा पर फिर फूटा राज्यपाल का गुस्सा, कहा- ना गिरफ्तारी हुई और ना जांच बंगाल: चुनावी हिंसा पर फिर फूटा राज्यपाल का गुस्सा, कहा- ना गिरफ्तारी हुई और ना जांच

गंगा नदी में बहते हुए दर्जनों शव मिलने के बाद से ही ममता सरकार की चिंता बढ़ी हुई थी। दरअसल, यूपी से बिहार होते हुए झारखंड और फिर वहां से गंगा नदी बंगाल के मालदा जिले के मानिकचक घाट से प्रवेश करती है। इसके अलावा और भी जिले है जहां से गंगा नदी बहती है। ऐसे में सरकार ने लगातार निगरानी बनाई हुई थी कि कहीं शव गंगा की लहरों के साथ बहते हुए बंगाल में ना आ जाए। वहीं ऐसा होने पर तुंरत उनको निकालकर अंतिम संस्कार करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं अब सीएम ममता बनर्जी के बयान के बाद साफ हो रहा है कि शव बंगाल तक पहुंचे हैं।

English summary
CM Mamata Banerjee says COVID infected Bodies are reaching West Bengal from UP floating in river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X