• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी का बयान, कोरोना कंट्रोल करना मेरे हाथ में नहीं, गंगासागर मेले में भीड़ ना जुटाएं साधु

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जनवरी 12। पश्चिम बंगाल में कोरोना का खतरा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को राज्य के अंदर कोरोना के 22155 नए मरीज सामने आए, जबकि 23 मरीजों की मौत हो गई। ये मंगलवार के मुकाबले 1057 केस अधिक हैं। इस स्थिति के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से खास अपील की है। ममता बनर्जी ने लोगों से गंगासागर मेले में भीड़ नहीं जुटाने का अनुरोध किया है।

Coronavirus Update: Gangasagar Mela में 5 अधिकारी Positive,Mamta Banerjee ने कहा ये | वनइंडिया हिंदी
Mamata Banerjee

गंगासागर मेले को करें छोटा- ममता बनर्जी

दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को कोलकाता के बाबू घाट मेले का उद्घाटन करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मंच से कहा-

"मैं साधुओं सहित सभी से अनुरोध करती हूं कि गंगासागर मेले को छोटा करें, क्योंकि राज्य के अंदर कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है। मैं जो कर सकती थी, मैंने किया, लेकिन कोविड और ओमिक्रॉन को कंट्रोल मेरे हाथ में नहीं है।"

कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देशों का करें पालन

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम सब मिलकर कोरोना की स्थिति पर काबू पा लेंगे, मेरा तीर्थयात्रियों से भी अनुरोध है कि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुसार कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

मुझे विश्वास है कि हम ओमिक्रॉन को भी मात देंगे- ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि हम कोरोना की पिछली दो लहर में अच्छे से निपटने में कामयाब रहे हैं, लेकिन तीसरी लहर में खतरा बहुत अधिक है, ओमिक्रॉन से निपटने में भी हम जरूर कामयाब रहेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम सभी मिलकर इस चुनौती का भी सामना कर सकते हैं। देश के अन्य हिस्सों से मेले में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए निस्वार्थ भाव से काम करने के लिए मैं सभी स्वास्थ्य कर्मियों, डॉक्टरों, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं सभी से सुरक्षित रहने का अनुरोध करना चाहती हूं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बुधवार को 22,155 नए केस सामने आए, जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 18,17,585 तक पहुंच गया। कोलकाता में 7,060 नए मामले आए हैं, जो मंगलवार को दर्ज किए गए मामलों की तुलना में 495 अधिक है।

ये भी पढ़ें: गायब हुआ 11 बार वैक्सीन लगवाने वाला 84 साल का बुजुर्ग, पत्नी के दावों पर वैज्ञानिक भी खा जाएंगे चक्करये भी पढ़ें: गायब हुआ 11 बार वैक्सीन लगवाने वाला 84 साल का बुजुर्ग, पत्नी के दावों पर वैज्ञानिक भी खा जाएंगे चक्कर

Comments
English summary
CM Mamata banerjee appeal to people, Gangasagar Mela smaller due to COVID spread
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion