• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा ने भवानीपुर उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर पुलिस द्वारा 'शारीरिक हमला' करने का लगाया आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 24 सितंबर। पश्चिम बंगाल बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कोलकाता पुलिस के डीसीपी साउथ ने भवानीपुर से उनकी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर "हमला और छेड़छाड़" की थी।

चुनाव आयोग को सौंपे गए पत्र में लिखा गया है कि "हमारी उम्मीदवार प्रियंका तेबरेवाल के साथ शारीरिक छेड़छाड़ और सांसद डॉ सुकांत मजूमदार प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिर्मय सिंह महतो और अर्जुन सिंह परऔर शारीरिक हमला हुआ। यह आवश्यक कार्रवाई के लिए आपके तत्काल ध्यान में लाने के लिए पत्र लिखा जा रहा है। एक हस्तक्षेप कर स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव को रोकने के लिए और चुनाव के दौरान अशांति पैदा करने के इरादे से एक स्पष्ट उल्लंघन किया गया है।"

bjp

पत्र के मुताबिक, घटना 23 सितंबर की है, जब भाजपा प्रत्याशी प्रियंका तेबरेवाल, सांसद सुकांत मुजुमदार, सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो और सांसद अर्जुन सिंह के साथ चुनाव के बाद पीड़ित मानश साहा के शांतिपूर्ण अंतिम संस्कार के जुलूस पर निकली थीं. , जो टीएमसी द्वारा किए गए चुनाव के बाद के अत्याचार के कारण घायल हो गए थे।

"हमारे पूर्ण अविश्वास और सदमे के लिए, डीसीपी दक्षिण, आकाश मघरिया, कोलकाता पुलिस के नेतृत्व में पुलिस बल ने शांतिपूर्ण जुलूस को तोड़ने के लिए इसे लिया और शारीरिक रूप से डॉ सुकांत में अपने शारीरिक कौशल के भीतर खींचने, धक्का देने, धक्का देने और सब कुछ शुरू कर दिया। मजूमदार। उसी अधिकारी ने प्रियंका टेबरेवाल और कुछ महिलाओं (एसआईसी) से छेड़छाड़ की और अनुचित तरीके से छेड़छाड़ की।"

पत्र में कहा गया है, 'सत्ता में बैठे पार्टी के इशारे पर काम कर रहे एक सिविल सेवक द्वारा इस तरह का गैरकानूनी व्यवहार केवल हर गर्वित भारतीय का मनोबल तोड़ता है बल्कि कानून को भी तोड़ता है ये कृत आईपीसी की धारा 166, 166A, 334, 354,336, 339,349, 350,351, 354, 354 (A) (B), 355 का उलंघन है।

पार्टी नेता के शव के साथ ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने में बंगाल भाजपा अध्यक्ष समेत कई के खिलाफ केसपार्टी नेता के शव के साथ ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने में बंगाल भाजपा अध्यक्ष समेत कई के खिलाफ केस

पार्टी की मांग है कि डीसीपी साउथ, आकाश मघरिया और मौके पर मौजूद कोलकाता पुलिस के अन्य अधिकारियों की पहचान की जाए और उन्हें तुरंत चुनाव ड्यूटी से हटाया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निलंबित करने की भी मांग की।

English summary
BJP writes letter to Election Commission, accusing Bhawanipur candidate Priyanka Tibrewal of 'physical assault' by police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X