• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता के खिलाफ फिर चुनाव आयोगी पहुंची बीजेपी,'बनर्जी के ऑडियो क्लिप' की जांच पर मांग

|

कोलकाता, अप्रैल 17: भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब से अनुरोध किया कि वो उस कथित ऑडियो क्लिप पर संज्ञान लें जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कूच बिहार गोलीबारी के पीड़ितों के शवों के साथ रैली का प्रस्ताव देते सुनी जा रही हैं। बीजेपी का कहना है कि क्योंकि राज्य में जारी चुनावों के बीच "ऐसे किसी कदम से तनाव और बढ़ सकता है।

BJP urged Bengal EC to scan mamata banerjee audio clip on rally with victims bodies

भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वपन दासगुप्ता के नेतृत्व में पार्टी प्रतिनिधिमंडल सीईओ कार्यालय पहुंचे। दासगुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब को उस बातचीत से अवगत कराया जो संभवत: बनर्जी और सीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के बीच हुई है। उन्होंने बताया कि इसकी वजह से विधानसभा चुनाव के अगले तीन चरणों में अप्रिय स्थिति बन सकती है।

टीएमसी ने पहले ही ऑडियो क्लिप को "फर्जी" बताया है और कहा कि ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई है। ताराकेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार दासगुप्ता ने कहा कि सीईओ से इस मामले को निर्वाचन आयोग के शीर्ष अधिकारियों के समक्ष उठाने का भी अनुरोध किया गया है। उन्होंने दावा किया कि यह ऑडियो टेप किसी उद्देश्य से लीक किया गया था। दासगुप्ता ने कहा, हमें नहीं लगता कि यह फोन टैपिंग का मामला है।

बता दें कि, ममता बनर्जी और सीतलकूची सीट से टीएमसी उम्मीदवार पार्थ प्रतिम रे के बीच टेलीफोन पर हुई कथित बातचीत के अंश जारी करते हुए भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया था, पार्टी नेताओं को शवों के साथ रैलियां निकालने को कहकर मुख्यमंत्री दंगा भड़काने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें अपनी पार्टी उम्मीदवार से यह कहते सुना जा रहा है कि मामला इस तरह बनाना कि पुलिस अधीक्षक (कूच बिहार के) और अन्य केंद्रीय बल कर्मियों को फंसाया जा सके। क्या एक मुख्यमंत्री से यह उम्मीद की जाती है? वह सिर्फ अल्पसंख्यक मतों के लिये लोगों में भय पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

एक नहीं अब दो मास्क से लड़नी होगी कोरोना से जंग, स्टडी में सामने आया डबल प्रोटेक्शन का फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP urged Bengal EC to scan mamata banerjee audio clip' on rally with victims' bodies
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X