• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कलकत्ता HC ने सुवेंदु अधिकारी की याचिका पर सुरक्षा निदेशक से पूछा- क्यों वापस लिया सिक्योरिटी कवर

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जून 21: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले से जारी बीजेपी और टीएमसी के बीच चली आ रही तनातनी अब इलेक्शन के परिणामों के बाद भी जारी है। बंगाल सरकार टीएमसी से बागी होकर बीजेपी का दामन थामने वाले और नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को करारी शिकस्त देने वाले विधानसभा में नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी इन दिनों परेशानियों से घिरे हुए हैं। इस बीच कलकत्ता हाई कोर्ट में अधिकारी ने एक याचिका लगाई है, जिस पर अदालत ने पश्चिम बंगाल के सुरक्षा निदेशक को तलब किया है।

Suvendu Adhikari

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की एक याचिका पर कलकत्ता हाई कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के सुरक्षा निदेशक को यह बताते हुए रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया कि राज्य सरकार द्वारा उन्हें दिया गया सुरक्षा कवर वापस क्यों लिया गया। वहीं अब इस मामले पर अगली सुनवाई 24 जून को होगी। बता दें कि सुवेंदु को केंद्र की ओर से जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

बंगाल चुनावों में नंदीग्राम सीट पर सुवेंदु अधिकारी की जीत को चुनौती देने हाई कोर्ट पहुंचीं ममता बनर्जीबंगाल चुनावों में नंदीग्राम सीट पर सुवेंदु अधिकारी की जीत को चुनौती देने हाई कोर्ट पहुंचीं ममता बनर्जी

अधिकारी पर चोरी का आरोप

वहीं दूसरी तरफ तिरपाल चोरी के मामले में दर्ज एफआईआर को खारिज करने के मामले में कलकत्ता हाई कोर्ट में सुवेंदु अधिकारी की ओर से याचिका दायर की गई थी, जिस पर 22 जून को सुनवाई होगी। कोर्ट ने इस मामले में किसी भी तरह की जांच में रोक नहीं लगाई है। बता दें कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। जिसमें टीएमसी ने दोनों नेताओं पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का बड़ा आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

English summary
BJP Suvendu Adhikari security cover petition Calcutta HC orders Director of Security of West Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X